भाजपा ने बाढ़ पीडि़तों के लिए हरसंभव मदद की

बिहार भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि राज्य में इस वर्ष बाढ़ की विभिषिका को देखते हुए पार्टी की ओर से बाढ़ पीड़ितों के बीच राहत एवं बचाव कार्य के साथ ही बड़े पैमाने पर खाद्य सामग्रियों के साथ ही आवश्यक उपभोक्ता सामान मुहैया कराये गये।


भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं सांसद नित्यानंद राय ने पटना में कहा कि पार्टी एक राजनीतिक दल ही नहीं बल्कि सामाजिक सरोकार का संगठन भी है, जो देश एवं प्रदेश में आपदा की स्थिति में लोगों के बीच सक्रियता बनाये रखती है । केन्द्र एवं बिहार में राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन की सरकार होने के बावजूद पार्टी कार्यकर्ताओं का संगठनात्मक कार्यों में लगे रहना भाजपा की सबसे बड़ी खासियत है ।
श्री राय ने कहा कि राज्य में बाढ़ की विभिषिका के आने के साथ ही प्रदेश में पार्टी संगठन के सभी कार्यक्रमों को तत्काल स्थगित कर दिया गया था । पार्टी के सभी सांसद , विधायक और पदाधिकारी अपने-अपने क्षेत्र में रहकर बाढ़ पीड़ितों को हर संभव मदद पहुंचाने में लगे रहे । उन्होंने कहा कि बाढ़ग्रस्त जिलों में भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों की टीम जिला स्तर पर बनाये गये राहत केंद्रों का संचालन भी किया ।

 

प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि मुंबई भाजपा के अध्यक्ष आशीष सेलार ने बिहार में आपदा के लिए एक करोड़ 25 लाख रुपये का चेक दिया था । इसी तरह कई अन्य छोटे-छोटे संस्थाओं की ओर से 69 लाख 68 हजार 837 रुपये की राशि चेक के माध्यम से पार्टी को प्राप्त हुआ । उन्होंने कहा कि प्रभावित इलाकों में 765 ट्रक राहत सामग्री उपलब्ध करायी गयी है ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*