भाजपा ने बेचे टिकट : आरके सिंह

भारतीय जनता पार्टी के सांसद आर के सिंह ने आरोप लगाया है कि पार्टी बिहार में पैसे लेकर टिकट दे रही है, जिससे कार्यकर्ताओं में असंतोष है। पूर्व केन्द्रीय गृह सचिव श्री सिंह ने नई दिल्‍ली में कहा कि बिहार में भाजपा लोकप्रिय विधायकों के बजाय अपराधियों को टिकट दे रही है । उन्होंने आरोप लगाया कि टिकटों के लिए पैसे लिये जा रहे हैं ।rk singh

 

उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को टिकट देंगे तो लालू और आप (भाजपा) में क्या फर्क है।  उन्होंने कहा कि जिस तरह से टिकटों का वितरण हो रहा है, इससे राज्य में पार्टी कार्यकर्ताओं में भारी रोष है। श्री सिंह ने बिहार में पार्टी के वरिष्ठ नेता सुशील मोदी पर आरोप लगाया कि वे उनका टेलीफोन तक नहीं उठा रहे हैं । भाजपा ने उनके आरोपों को निराधार बताते हुए कहा है कि टिकटों का बंटवारा निष्पक्ष ढंग से किया जा रहा है।

 

उधर पार्टी के प्रवक्ता नलिन कोहली ने इस पर प्रतिक्रिया करते हुए कहा कि पार्टी की केन्द्रीय चुनाव समिति और संसदीय बोर्ड लोकतांत्रिक ढंग से टिकटों का वितरण करते हैं। पार्टी के मीडिया प्रभारी श्रीकांत शर्मा ने कहा कि श्री सिंह पूर्व नौकरशाह हैं और वह पार्टी में नये हैं उनके आरोप निराधार हैं। बिहार की 243 सदस्यीय विधानसभा के लिए चुनाव 12 अक्टूबर से पांच चरणों में होने हैं । इन चुनावों में भाजपा के नेतृत्व वाले राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का मुकाबला जनता दल यू , राष्ट्रीय जनता दल तथा कांग्रेस के महागठबंधन से है। भाजपा 160 सीटों पर चुनाव लड़ रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*