भारतीय जनता पार्टी ने इजरायल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के यहां हवाई अड्डे पर गले मिलने के वीडियो को कांग्रेस की अपरिपक्व और राजनीतिक असंवेदनशीलता का प्रतीक करार देते हुए आज कहा कि इससे साबित होता है कि इस पार्टी के पास विवेक नहीं है।

भाजपा के वरिष्ठ नेता तथा मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने यहां संवाददाताओं से कहा कि कांग्रेस ने अपने आधिकारिक ट्वीटर पर श्री मोदी के श्री नेतन्याहू से गले मिलने का जो वीडियो जारी किया है वह उसकी अपरिपक्वता तथा संवेदनशीलता की कमी को दर्शाता है और उसकी मानसिकता को प्रदर्शित करता है। उन्होंने कहा कि यह सिर्फ देश के प्रधानमंत्री ही नहीं, बल्कि भारत के मेहमान का भी अपमान है।

श्री जावड़ेकर ने कहा कि दुनिया ने मोदी को तीसरा सबसे लोकप्रिय नेता माना है और कांग्रेस इससे विचलित हो गई है। इसी वजह से कांग्रेस इस तरह की ओछी राजनीति कर रही है। कांग्रेस के पास विचार के लिए मुद्दे नहीं बचे हैं इसलिए वह बेढंगे वीडियो जारी कर रही है। हम इसकी निंदा करते हैं। मुझे उम्मीद है कि उनका विवेक लौट आएगा।  गौरतलब है कि कांग्रेस ने श्री नेतन्याहू के यहां हवाई अड्डे पर पहुंचने पर श्री मोदी के उन्हें गले लगाने पर कटाक्ष किया है और इसे श्री मोदी की विदेशी नेताओं से गले लगने की कूटनीति कहकर मजाक उड़ाया है।

By Editor