भाजपा ने सीएम से मांगा इस्‍तीफा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष मंगल पाण्डेय ने शराबबंदी कानून को ‘काला कानून’ बताते हुए गोपालगंज जहरीली शराब कांड के लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफा मांगा है।  श्री पाण्डेय ने समस्तीपुर में पत्रकारो से बातचीत में कहा कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार राज्य में शराबबंदी का ढिंढ़ोरा हर जगह पिटते फिर रहे हैं लेकिन अपने राज्य में ही इसे सही ढंग से लागू नहीं करा पा रहे हैं।  mp d

 

 

उन्होंने कहा कि यदि वास्तव में बिहार मे शराबबंदी लागू है, तब गोपालगंज में जहरीली शराब पीने से इतने लोगों की कैसे मौत हो गयी। उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से इस्तीफे की माँग करते हुए कहा कि राज्य की महागठबंधन सरकार बिहार के लोगों की आकांक्षाओं के विपरित चल रही है।

 
बाद में श्री पांडेय ने पार्टी की ओर से आयोजित तिरंगा यात्रा कार्यक्रम का भी शुभारंभ किया। उन्होंने कहा कि केन्द्र की मोदी सरकार स्वतंत्रता संग्राम में हुए अमर शहीदों के बलिदान के संदेश को जन-जन तक पहुँचाने के उद्देश्य से बिहार समेत देश में तिरंगा यात्रा कार्यक्रम शुरू किया है। इस तिरंगा यात्रा मे भाजपा के प्रदेशध्यक्ष मंगल पाण्डेय के अलावे भाजपा सांसद नित्यानंद राय,विधान पार्षद हरिनारायण चौधरी, भाजपा जिलाध्यक्ष सुशील कुमार चौधरी समेत बड़ी संख्या में पार्टी नेताओं ने भाग लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*