भाजपा में शामिल हुए बूटा सिंह पुत्र अरविंदर लवली

पूर्व केन्द्रीय मंत्री बूटा सिंह के पुत्र पूर्व विधायक अरविंदर सिंह लवली आज भाजपा में शामिल हो गये।  श्री सिंह दिल्ली भाजपा कार्यालय में आयोजित समारोह में दिल्ली भाजपा के अध्यक्ष सतीश उपाध्याय, उत्तर पश्चिमी दिल्ली के सांसद उदित राज और प्रदेश महासचिव और सांसद रमेश विधूडी की उपस्थिति में पार्टी में शामिल हुये।   श्री उपाध्याय ने कहा कि दलित समाज और पिछडा वर्ग के कई नेताओं के भाजपा में शामिल होने से विधानसभा चुनाव में हमारा आधार और मजबूत होगा।

 

उन्होंने कहा कि अन्य राजनीतिक दल दलितों और पिछडों के हमदर्द होने का दंभ जरुर भरते हैं, लेकिन सच्चाई यह है कि भाजपा में सबसे अधिक सासंद और विधायक इन वर्गों के हैं।  श्री लवली ने कहा कि वह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से बहुत प्रभावित हैं और वह जिस तरह समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर चल रहे हैं। उसमें ही देश का विकास है । सारी दुनियां भारत की तरफ आकर्षित हो रही है। उन्होंने भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की कार्यशैली की भी सराहना की।

 

उन्होंने कहा कि वह टिकट के लालच में भाजपा में शामिल नहीं हो रहे हैं। पार्टी का जो आदेश होगा, वह उन्हें मान्य होगा। भाजपा की अगुवाई में अनधिकृत कालोनियों में विकास कार्य शुरु हो गए हैं और हरियाणा के साथ पानी के मसले पर बातचीत जिस तेजी से आगे बढ रही है उससे आने वाले दिनों में राजधानी की जल समस्या का समाधान भी निकल आयेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*