भाजपा में शामिल हो सकते हैं मांझी: रविशंकर

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं केंद्रीय सूचना प्रौद्योगिकी मंत्री रविशंकर प्रसाद ने आज कहा कि बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी को पार्टी में शामिल किए जाने पर विचार हो रहा है, लेकिन राष्ट्रीय जनता दल से निष्कासित नेता पप्पू यादव को शामिल नहीं किया जाएगा। ravisha

 

श्री प्रसाद ने आज यहां एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में भाग लेते हुए एक प्रश्न के उत्तर में यह बात कही। जब उनसे पूछा गया कि क्या बिहार के चुनाव देखते हुए जदयू  से निष्कासित हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा के प्रमुख श्री मांझी को भाजपा में शामिल किया जाएगा।  श्री प्रसाद ने कहा कि श्री मांझी को पार्टी में शामिल किए जाने पर विचार किया जा रहा है। लेकिन जब उनसे यह पूछा गया कि क्या पार्टी  पप्पू यादव को पार्टी में शामिल करेगी,  तो उन्होंने कहा कि ऐसा कोई विचार नहीं चल रहा है।

 

श्री प्रसाद ने एक अन्य प्रश्न के उत्तर में कहा कि श्री मांझी तो पहले मुख्यमंत्री बनने के लिए तैयार नहीं थे, लेकिन उन्हें मुख्यमंत्री बनाया गया। बाद में उनके कामकाज में हस्तक्षेप कर उन्हें पार्टी से निकाला जाना सही नहीं था। श्री मांझी के कार्यकाल में नीतीश कुमार के साथ टकराव को देखते हुए उन पर यह भी आरोप लगा कि वह भाजपा के एजेंट के रूप में काम कर रहे हैं लेकिन जदयू से निष्कासित होने के बाद भाजपा ने उन्हें अपनी पार्टी में शामिल नहीं किया तो श्री मांझी ने हिन्दुस्तानी अवाम मोर्चा का गठन किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*