भाजपा विधान पार्षद की पिटाई पर तेजस्‍वी ने कसा तंज

राजद विधायक दल के नेता और उपमुख्‍मंत्री तेजस्‍वी यादव ने कल विधान परिषद लॉबी में एनडीए के दो विधान पार्षदों में हुई मारपीट के मुद्दे लेकर भाजपा पर जमकर प्रहार किया है। उन्‍होंने अपने जारी बयान में कहा है कि भाजपा के एक विधानपार्षद और उपाध्यक्ष लाल बाबू प्रसाद गुप्ता ने बीजेपी के विधायक की पत्नी और उन्ही के घटक दल की महिला विधानपार्षद को सरेआम सारी मर्यादाओं को तार-तार करते हुए सदन के अंदर छेड़ दिया। पर भाजपा के वरिष्‍ठ नेता सुशील मोदी पूरे मुद्दे पर ही पर्दा डाल रहे हैं। sssss

 

उन्‍होंने कहा कि माननीया महिला विधान पार्षद के पति भी भाजपा के ही विधायक है, जो उस समय बिहार विधानसभा में उपस्थित थे। पीड़ित माननीया ने जब आपबीती को अपने पति को बताया तो विधायक ने विधान परिषद में जाकर भाजपा के ‘माननीय’ विधान पार्षद की पिटाई कर दी। लेकिन उसे भाजपा के नेता से नकार रहे हैं।

 

श्री यादव ने कहा कि महिला विधान पार्षद के साथ यह दुर्व्यवहार किसी सुनसान सड़क पर नहीं, बल्कि लोकतंत्र के मंदिर तुल्य विधानमंडल में हुआ। छेड़छाड़ करने वाला कोई आवारा गुंडा, या चोर उचक्का नहीं, बल्कि भाजपा का एक तथाकथित माननीय निकला। दंगाइयों की तरह मारपीट करने वाला भी कोई गुंडा मवाली नहीं, भाजपा का ही ‘माननीय’ था। उपमुख्‍यमंत्री ने कहा कि सबसे पहले देशभर के भाजपा के सांसदों और विधायको को महिलाओं  सम्मान करने की ट्रेनिंग दी जाए , ताकि वे महिलाओं का सम्‍मान कर सकें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*