भाजपा विधायक ने एमएचओ की मां-बहन को गाली दी, ऑडियो वॉयरल

राजस्थान में कोटा के बीजेपी विधायक प्रह्लाद गुंजल का एक ऑडियो सामने आया है जिसमें वह एक कर्मी को मनपसंद पोस्टिंग देने के लिए सीएमएचओ की मां बहन की गालियां देते हुए मारने तक की दमकी दे रहे हैं.

प्रह्लाद गुंजल

प्रह्लाद गुंजल

उन्होंने गबन के मामले में फंसे अस्पताल के एक कर्मचारी की मनमाफिक जगह पोस्टिंग की सिफारिश की थी, लेकिन जब मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी (सीएमएचओ) ने ऐसा नहीं किया, तो उन्होंने फोन पर धमकी देते हुए मेडिकल अफसर से कहा कि अगर काम नहीं हुआ, तो तुम्हें जूते भी मारूंगा.

गालियों का यह ऑडियो राजस्थान खबर ने जारी की है

ऑडियो सुनने के लिए क्लिक करें

इस पूरी घटना का ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. ऑडियो में सुना जा सकता है कि विधायक किस तरह डॉक्टर को गाली देते देते हुए कहते हैं कि वह ऑफिस में आकर उसे जूते मारेंगे और उनके बाल मुंडवा देंगे. इतना ही नहीं उन्होंने उन्हें जूते मारने और इससे भी भद्दी गालियां दी. गालियों में उनकी बहन और मां का भी नाम लिया.

फोन पर दी गयी इस दमकी में सीएमओचओ गिड़गिड़ा रहे हैं और उस कर्मी की पोस्टिंग नहीं करने के पीछ उसके द्वारा किये गये गबन का हवाला देते हैं. लेकिन भाजपा नेता एक नहीं सुनना चाहते.

दूसरी तरफ इस ऑडिये के वायरल होने के बाद राजस्थान के पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कोटा के भाजपा विधायक प्रहलाद गुंजल के इस व्यवहार को अभद्रता की पराकाष्ठा बताते हुए उसकी निंदा की हैं. गहलोत ने  आरोप लगाया कि भारी बहुमत लेकर सत्ता में आई भाजपा सरकार अहम एवं घमण्ड में चूर हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*