भाजपा संसदीय दल की बैठक में छा गयी नरेंद्र-शाह की जोड़ी

भारतीय जनता पार्टी के संसदीय दल ने उत्तर प्रदेश और उत्तराखंड सहित चार राज्यों के विधानसभा चुनावों पार्टी के शानदार प्रदर्शन के लिये आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का अभिनंदन किया और विनम्र होकर सभी वर्गों एवं समुदायों के विकास के लिये काम करने की श्री मोदी की अपील का अनुसरण करने का संकल्प जताया।

NEW DELHI, MAR 16 (UNI):- Prime Minister Narendra Modi being received with a flower bouquet by BJP National President Amit Shah at the BJP Parliamentary Party meeting at Parliament house library, in New Delhi on Thursday.UNI PHOTO-22U

संसदीय सौध में सुबह आयोजित भाजपा संसदीय दल की बैठक में सांसदों ने श्री मोदी और श्री शाह का गर्मजोशी से स्वागत किया। उल्लेखनीय है कि 11 मार्च को पांच राज्यों के विधानसभा चुनावों के बाद भाजपा संसदीय दल की आज पहली बैठक हुई। प्रस्ताव में कहा गया कि संसदीय दल प्रधानमंत्री की उस अपील का भी सम्मान करता है, जिसमें हम सभी से इस अवसर पर विनम्र होकर सभी वर्गों और समुदायों के विकास के लिये दृढ़ संकल्प के साथ काम करने की बात कही है। संसदीय दल उनकी इस घोषणा के साथ भी स्वयं को संकल्पित करता है कि सरकार बहुमत से बनती है लेकिन सर्वमत से चलती है।

 

पार्टी ने कहा कि ये परिणाम जनता की आशाओं एवं आकांक्षाओं की जीत है। सुशासन एवं परिवर्तन के यशस्वी नायक के रूप में श्री मोदी के नेतृत्व में देश की जनता के प्रबल विश्वास को इन चुनाव परिणामों ने एक बार पुन: स्थापित किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*