भाजपा सांसद भोला सिंह के निधन पर पीएम मोदी, अमित शाह समेत अन्‍य नेताओं ने जताया

बेगूसराय से भाजपा सांसद भोला सिंह का शुक्रवार को दिल्ली के राम मनोहर लोहिया (आरएमएल) अस्पताल में निधन हो गया. वे 82 साल के थे. उनके निधन से भाजपा में शोक की लहर फैल गई. उनके निधन पर खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्विट कर शोक व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने लिखा कि बेगूसराय से सांसद भोला सिंह जी के निधन की खबर से दुखी हूं. उन्हें समाज के लिए किए गए उनके कार्यों की वजह से याद किया जाएगा. दुख की इस घड़ी में मेरी उनके परिवार और समर्थकों के प्रति गहरी संवेदना है.

नौकरशाही डेस्‍क

वहीं, भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष अमित शाह ने भी भोला सिंह के निधन पर शोक व्‍यक्‍त किया. उन्‍होंने कहा कि बेगूसराय से भाजपा सांसद भोला सिंह जी के निधन की दुःखद सूचना प्राप्त हुई. भोला सिंह जी का जीवन बिहार की जनता के विकास व उनकी समस्याओं के निवारण के लिए समर्पित रहा. वह बेगूसराय विधानसभा से आठ बार चुने गये. मैं दुख की इस घड़ी में उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त करता हूँ. वहीं, बिहार भाजपा के प्रदेश अध्‍यक्ष नित्‍यानंद राय ने कहा कि भोला सिंह जी का निधन बिहार की राजनीति में एक अपूरणीय छति की तरह है.  मैं अपनी विनम्र श्रद्धाजंलि अर्पित करते हुए उनकी आत्मा की शांति की प्रार्थना करता हूँ.  लंबे समय तक रहे एक जनप्रतिनिधि, एक जननेता तथा एक सरल हृदय व्यक्ति के रूप में भोला सिंह जी की एक खास पहचान थी.  उनका हमारे बीच से इस तरह चले जाना एक रिक्तता की तरह है, जिसकी पूर्ति कभी नहीं की जा सकती है.

बिहार के मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार और उपमुख्‍यमंत्री सुशील कुमार मोदी की ओर से खबर लिखे जाने तक उनके निधन पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. जबकि नेता विपक्ष स‍ह पूर्व उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव ने भी उनके निधन पर शोक व्‍यक्‍त करते हुए अपने ट्विटर अकाउंट लिखा कि अपने अनुभव, ज्ञान और सामाजिक कार्यों की बदौलत वो बिहार की राजनीति में विशिष्ट स्थान रखते थे.  उन्हें सादर नमन और विनम्र श्र्द्धांजलि. गौरतलब है कि भोला सिंह  लंबे समय से बीमार चल रहे थे और पिछले तीन दिनों से राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती थे. भोला सिंह के निधन से स्थानीय नेताओं और कार्यकर्ताओं में शोक की लहर दौड़ गई है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*