बिहार के बाढ़ में भारत बंद के समर्थक उपद्रव पर उतर आये और दुकानों व अस्पतालों को बंद कराने के लिए लाठियां भांजी. इस बीच कई लोगों को चोटें आयीं हैं. बंद के दौरान उपद्रव से लोगों में दहशत की स्थिति थी. इस बीच पुलिस काफी सक्रिय हो गयी जिसके कारण हिंसा टाला जा सका.

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि स्टेशन रोड होते हुए बंद समर्थकों की टोली नीलम सिनेमा हॉल की तरफ बढ़ी. रास्ते में कुछ खुली हुई दुकानों पर लाठियां बरसाने लगे जिसके कारण कुछ लोगों को मामलू चोटें आयी हैं. फिर वे आगे बढ़ते हुए दुर्गा मंदिर की तरफ बढ़े और कुछ खुली हुई दुकानों में मौजूद लोगों की पिटाई की. इस बीच पुलिस वहां पहुंच गयीजिसके बाद बंद समर्थक वहां से भाग गये.

स्थानीय लोगों ने पुलिस सुरक्षा की मांग की तो वहां पर पुलिस गश्त बढा दी गयी है.गौरतलब है कि  रिजर्वेशन के विरोध में भारत बंद का आयोजन किया गया है. 

उधर भारत बंद के समर्थकों ने मोहनियां एन एच को  काफी देर तक जाम रखा. उधर  भभुआ में भी घूम घूम कर बंद समर्थकों ने दुकानों को बंद कराया है. दूसरी तरफ सासाराम से खबर है कि वहां रेलवे स्टेशन पर पहुंच कर बंद समर्थकों ने कई गाड़ियों को रोकने की कोशिश की है.

गया से खबर है कि बंद समर्थकों ने  पुलिस पर पत्थराव किया जबकि इस दौरान कई पुलिस वालों को लगी है.

By Editor