‘भोथर तीर’ पर धार चढ़ाने के लिए संपर्क यात्रा कर रहे नीतीश  

विधान सभा में विपक्ष के नेता नंद किशोर यादव ने कहा है कि नीतीश कुमार भोथर तीर पर धार चढ़ाने के लिए संपर्क यात्रा पर निकले हैं। लेकिन बदहाल कानून व्‍यवस्‍था का जबाव उनके पास नहीं मिल रहा है। आज पटना में उन्‍होंने कहा कि मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के नेतृत्व वाली जदयू सरकार में हत्या, बलात्कार से लेकर बैंक लूट तक की घटनाओं से आम आदमी सहमा हुआ है। उधर नीतीश कुमार अपनी यात्रा में अपनी सरकार की उपलब्धि बताने के बजाए केंद्र सरकार की ही चर्चा में व्‍यस्‍त हैं।download (2)

 

श्री यादव ने आरोप लगाया कि श्री कुमार को राज्य के सम्मान, विकास और अमन-चैन की नहीं बल्कि सिर्फ अपनी साख बचाने की फिक्र है। संपर्क यात्रा के दौरान उन्हें भाजपा को कोसने की जगह अपनी सरकार की चलनी के सुराख बंद करने की चिंता करनी चाहिए। उन्होंने कटाक्ष करते हुए कहा कि उनकी ढ़ोल पिटवा पार्टी को अपने ढोल का खोखलापन दिखाई नहीं पड़ रहा है। घर में भगवान की जगह नीतीश कुमार की फोटो लगाकर सार्वजनिक मंचों से उनका (नीतीश कुमार) नाम जपने वाले मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी और खुद श्री कुमार ढोल पिटवा पार्टी चला रहे हैं।

 

उन्होंने कहा कि श्री कुमार अपनी खोखली घोषणाओं, थोथी दलीलों और भाजपा के खिलाफ झूठे आरोपों के ढोल पीट रहे हैं। श्री यादव ने कहा कि तमाम शोर के बावजूद जदयू के हताश नेता प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की सरकार की शानदार उपलब्धियों के जयकारे को दबा पाने में विफल हैं। उन्होंने कहा कि पहले अमेरिका और अब मयांमार, आस्ट्रेलिया और फिजी में मोदी जी की लोकप्रियता ने इस बात को साबित कर दिया है कि वे देश के साथ विदेश के लोगों के बीच कितने लोकप्रिय हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*