भ्रम का माहौल बना रही भाजपा

राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने साम्प्रदायिक ताकतों को देश के लिए बड़ा खतरा बताया और कहा कि ऐसी ताकतें सत्ता में बने रहने को देश में भ्रम का माहौल पैदा कर रही है। lalu

 
श्री यादव ने पटना में जननायक कर्पूरी ठाकुर की 92वीं जयंती के मौके पर पार्टी कार्यालय में आयोजित समारोह को संबोधित करते हुए कहा कि साम्प्रदायिक ताकतें सत्ता के लिए भाई-बहन, रंग-भेद और धर्म के आधार पर देश को बांटने की लगातार कोशिश कर रही है। हम देश में घूम-घूम कर सांप्रदायिक ताकतों को रोकेंगे। उन्होंने विधानसभा चुनाव का जिक्र करते हुए कहा कि बिहार की जनता ने साम्प्रदायिक ताकतों को पूरी तरह नकार दिया और भारी जनादेश देकर महागठबंधन की सरकार बनायी है। देश में सांप्रदायिकता के साथ-साथ छुआछूत भी बढ़ रहा है।
 

राजद अध्यक्ष ने हैदराबाद केन्द्रीय विश्वविद्यालय में शोधरत छात्र रोहित वेमूला की चर्चा करते हुए कहा कि केन्द्र सरकार ने एक होनहार छात्र को आत्महत्या करने के लिए विवश कर दिया। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अब छात्र की मौत पर घड़ियाली आंसू बहा रहे हैं। उन्होंने कहा कि सत्ता पाने के बाद प्रधानमंत्री का हृदय परिवर्तन हो गया है और अब उन्हें दलितों और पिछड़ों से नफरत हो गयी है।  श्री यादव ने कहा कि कर्पूरीजी जब सदन में विरोधी दल के नेता थे तो उस दौरान सत्ता पक्ष हमेशा उन्हें बेवजह तंग करता था। उन्होंने कहा कि स्व. ठाकुर आज भी दलितों-पिछड़ों के मसीहा और वह उनके अधूरे सपनों को पूरा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*