तिरुअनंतपुरम के एक स्थानीय अखबार में केरल के सिनेमा और वन मंत्री के.बी. गणेश कुमार पर अपनी प्रेमिका के पति से पिटने का मामला छपा है. आरोप लगने के बाद राज्य विधानसभा के मुख्य सचेतक पी.सी. जॉर्ज ने रविवार को उन्हें पद छोड़ने के लिए कहा.

साभार राजस्थान पत्रिका

जॉर्ज ने कोट्टयम में संवाददाताओं से कहा कि उन्हें 22 फरवरी को पता चला कि कुमार को महिला के पति ने पीटा है, लेकिन उन्होंने इसके बारे में तब कुछ नहीं कहा था. जॉर्ज ने कहा कि रविवार को एक स्थानीय समाचार पत्र में यह खबर आई है. इसमें हालांकि मंत्री का नाम नहीं है. पिटने वाले मंत्री का नाम गणेश कुमार है. उन्होंने कहा, ‘मैं उनका नाम इसलिए बता रहा हूं क्योंकि मैं यह नहीं चाहता हूं कि अन्य 19 मंत्रियों को संदेह की नजर से देखा जाए’

स्थानीय मीडिया की खबरों के मुताबिक घटना यहां मंत्री के आधिकारिक आवास में हुई. हालांकि राजस्थान पत्रिका में छपी खबरों के अनुसार कुमार ने कहा कि मैं इस आरोप को खारिज करता हूं. ऎसी कोई घटना नहीं हुई. यह दुर्भाग्य है कि जॉर्ज ऎसा कर रहे हैं. मैं उनके खिलाफ कानूनी कदम उठाउंगा और इसकी शिकायत मुख्यमंत्री से करूंगा.

47 वर्षीय कुमार दो दशकों तक फिल्म कलाकार रहे हैं. वह 2001 में राजनीति से जुडे और ए.के. एंटनी के मंत्रिमंडल में वह मंत्री बने. 2003 में उन्होंने मंत्रिमंडल में अपने पिता के लिए जगह छोड़ी और लगातार दो बार चुनाव जीते. मुख्यमंत्री ओमन चांडी के मंत्रिमंडल में उन्हें 2011 में वन और सिनेमा मंत्री बनाया गया.

By Editor


Notice: ob_end_flush(): Failed to send buffer of zlib output compression (0) in /home/naukarshahi/public_html/wp-includes/functions.php on line 5427