मंत्री रहते टीवी शो करना असंवैधानिक : एडवोकेट जनरल पंजाब

टेलीवीजन के चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ में अब जज की कुर्सी पर पूर्व क्रिकेटर और वर्तमान में पंजाब सरकार के मंत्री नवनिर्वाचित मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू नहीं बैठ पाएंगे. पंजाब के एडवोकेट जनरल मुकुल रोहतगी ने कहा कि मंत्री को दूसरा काम करना नैतिक नहीं है. कानून भले न हो लेकिन यह नैतिक नहीं है.image1bccl_1437656377

नौकरशाही डेस्‍क

मंत्री बनने के बाद सिद्धू ने शो में साप्ताहिक उपस्थिति जारी रखने का निश्चय किया था. इस पर पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कानूनी राय मांगी थी. जिसके जवाब में एडवोकेट जनरल रोहतगी ने कहा कि मंत्री रहते आपको अपना समय जनता को देना चाहिए. यह कोड ऑफ कंडक्ट के खिलाफ होगा. ऐसे तो कोई भी मंत्री निजी काम करने लगेगा. इससे गलत प्रथा की शुरुआत होगी.

बता दें कि सिद्धू लंबे अरसे से कपिल के साथ कॉमेडी शो कर रहे हैं, जिसे दर्शकों ने भी खूब पसंद किया है. अब एडवोकेट जनरल के जवाब के बाद मंत्री पद पर रहते सिद्धू के लिए कॉमेडी शो में काम करना मुश्किल लगा रहा है. वहीं, कपिल शर्मा शो की इस मुश्किल के अलावा भी कई परेशानियां उत्‍पन्‍न हो गई हैं. खबर है कि कपिल शर्मा और उनके को एक्‍टर सुनील ग्रोवर के बीच विवाद गहराता जा रहा है. जिसके त‍हत एक एपिसोड की शूटिंग सिद्धू और कीकू शारदा के ही साथ हुई.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*