मंत्री विजेंद्र प्रसाद ने दिया ऐसा बयान जिससे पड़ सकता है भाजपा की उम्मीदों पर पानी

तेजस्वी के इस्तीफे या उन्हें मंत्रिमंडल से हटाने का सपना पाल रहे भाजपा के लिए यह नाउम्मीदी बढ़ाने वाली खबर है. जद यू कोटे के मंत्री विजेंद्र प्रसाद ने जो कहा है उससे लगता है कि गठबंधन सलामत रहेगा.

 

जहां एक ओर जद यू के प्रवक्ताओं ने प्रेस कांफ्रेंस कर गोलमटोल जवाब दे कर सब को उलझा दिया वहीं  बैठक  के दौरान जदयू कोटे के वरिष्ठतम मंत्रियों में से एक विजेंद्र प्रसाद यादव ने ऐसी बात कह दी है जिससे जद यू के लिए इंग्नोर करना मुश्किल लग रहा है.

बैठक के दौरान ऊर्जा मंत्री विजेंद्र यादव ने कहा कि महागठबंधन तोड़ने या सरकार गिराने की बात करने से कुछ नहीं होगा. जदयू को अपनी ताकत देखनी होगी. क्या जब राजद से समझौता हो रहा था तब हमें यह नहीं पता था कि लालू प्रसाद चार्जशीटेड हैं? जब केंद्र में उमा भारती कई गंभीर आरोपों के बावजूद मंत्री हैं तो फिर तेजस्वी के मामले में हाय तौबा क्यों ?

विजेंद्र प्रसाद के इस बयान से वैसे लोगों को काफी राहत मिली है जो गठबंधन का भविष्य सुरक्षित देखना चाहते हैं. जबकि इस बयान से भाजपा को नाउम्मीद होना पड़ सकता है.

गौरतलब है कि जद यू ने चार घंटे तक मीटिंग की और एक संक्षिप्त बयान में कहा है कि जिन पर ( तेजस्वी यादव) आरोप लगे हैं उन्हें जनता की अदालत में आ कर अपना पक्ष रखना चाहिए. ऐसे में लगता है कि तेजस्वी अगले कुछ दिनों में आ कर मीडिया को बतायेंगे कि उनके ऊपर सीबीआई ने एफआईआर में जो आरोप लगाये हैं, उस समय वह नाबालिग थे, ऐसे में उनको सीबीआई फंसाने के लिए केंद्र द्वारा इस्तेमाल की गयी है.

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*