मदरसा शिक्षकों की पुलिस पिटाई: जेडीआर ने फूका नीतीश का पुतला

शनिवार को जनता दल राष्ट्रवादी के कार्यकर्ता, मदरसा शिक्षकों के हक की लड़ाई के लिए सड़कों पर आ गये और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पुतला फूका.1

जेडीआर के नेताओं ने कहा कि नीतीश की बर्बर पुलिस ने मदरसा शिक्षकों पर पिछले दिनों बेरहमी से लाठिया बरसाईं. वह अपने वेतन और मदरसों की मान्यता देने के सरकार के पांच साल पुराने वादे की याद दिलाने के लिए प्रदर्शन कर रहे थे.

जनता दल राष्ट्रवादी के नेता मेराज खान ने चेतावनी देते हुए कहा कि राज्य सरकार और उसके मुखिया नीतीश कुमार  अगर जदल्द से जल्द अपने वादे को पूरा नहीं करते तो उन्हें चुनाव में भारी खामयाजा भुगतना पड़ेगा.स

इधर जनता दल राष्ट्रवादी के राष्ट्रीय संयोजक अशफाक रहमान ने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि उनकी पार्टी कुछ दिनों तक इस बात का इंतजार करेगी और देखेगी कि जो वादा नीतीश ने कैबिनेट के फैसले करके लिए थे कि वह पूरा करते हैं कि नहीं. उन्होंने कहा कि  राज्य के 2460 मदरसों को मान्यता देने और शिक्षकों को वेतन देंने का वादा किया गया था.

उन्होंने कहा कि  अगले कुछ दिनों में अगर वह इस काम को नहीं करते हैं तो जनता दल राष्ट्रवादी इस मुद्दे को राज्यव्यापी मुद्दा बनायेगा. हम राज्य भर के 20 हजार मदरसों तक जायेंगे और मदरसा शिक्षकों और उसके प्रबंधकों के आंदोलन को तेज करेंगे. 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*