ममता की रैली में शरद यादव ने कहा – 2 करोड़ रोजगार देने की बात कर 7 करोड़ बढ़ा दिया बेरोजगार

लोजद प्रमुख शरद यादव ने पश्चिम बंगाल में आयोजित मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी की यूनाइटेड इंडिया रैली में केंद्र सरकार पर जमकर बरसे। शरद यादव ने कहा कि 2014 में देश के युवाओं से 2 करोड़ रोजगार देने की बात की, मगर आज लगभग 7 करोड़ लोगों को बेरोजगारी में धकेल दिया।

Sharad Yadav

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने कहा कि देश आज संकट में है। किसान तबाह हैं। जो नौजवान खुद को निर्माण में लगाते, आज वे हताश हैं। जीएसटी से व्‍यापारी को भारी नुकसान है। नोटबंदी से देश की अर्थ व्‍यवस्‍था को नुकसान होगा। जीएसटी और नोटबंदी ने पूरे देश को परेशान कर दिया।

Read This : भाजपा भगाओ रैली:लाखों लोग आये, विपक्षी एकता भी दिखी, पर एक संकेत और भी है.. वह क्या?

शरद यादव ने केंद्र सरकार पर संवैधानिक संस्‍थाओं के साथ खिलवाड़ करने का आरोप लगाया। उन्‍होंने कहा कि चाहे सीबीआई हो या आरबीआई, सबको बर्बाद करने वाले हैं। उन्‍होंने कहा कि भारत की आजादी में बंगाली की कुर्बानी अभूतपर्व है। आज फिर से देश आपकी ओर आवाज दे रही है।

उन्‍होंने कहा कि देश में आज व्‍यापारी, उद्योग, किसान, रोजगार आदि खतरे में हैं। इसलिए हमें फूट के रास्‍ते पर ले  जाने वालों को हटाने के लिए गोलबंद होना पड़ेगा। 2019 में में मोदी सरकार को गंगा में सरकायेंगे और बंगाल की खाड़ी में गिरायेंगे।

See this 

बता दें कि शरद यादव अपने भाषण के दौरान जब रफेल पर बोल रहे थे, तब उन्‍होंने गलती से रफेल को बफोर्स कह कर संबोधित कर दिया। हालांकि बाद में उन्‍होंने इसे सही किया और इसे देश के लिए खतरा बताया।

इनपुट : ममता बनर्जी के फेसबुक लाइव से

 

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*