महागठबंधन के दो विधायकों से अपराधियों ने मांगी रंगदारी

सत्तारूढ़ महागठबंधन में शामिल जनता दल यूनाईटेड और कांग्रेस के विधायकों से अपराधियों ने रंगदारी की मांग की है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि डुमरांव विधानसभा के जदयू विधायक ददन यादव को पांच दिन पूर्व एक पत्र मिला है, जिसमें उनसे 55 लाख रूपये रंगदारी की मांग की गयी है। विधायक को मिले पत्र को लेकर बक्सर एवं आसपास के लोगों से रंगदारी एवं हत्या की धमकी भरे चार पत्र आ चुके हैं । इन सभी पत्रों में एक ही समानता है कि सभी में भेजने वाले का पता अंजनी राय, द्वारा- आर पी राय लिखा है।adddd

 

बक्‍सर के पुलिस अधीक्षक उपेन्द्र कुमार शर्मा ने बताया कि प्रारंभिक जांच में यह बात सामने आ रही है कि विधायक ददन यादव से रंगदारी मांगे जाने का मामला या तो किसी कि शरारत है या फिर अंजनी राय और उनके परिजनों से किसी व्यक्तिगत दुश्मनी का परिणाम है।  हालांकि, जांच पूरी होने के बाद ही किसी नतीजे पर पहुंचा जा सकता है । उन्होंने बताया कि अंजनी राय के परिजनों से पूछताछ के आधार पर पुलिस कई जगहों पर छापेमारी भी कर रही है और जल्द ही पूरे मामले का खुलासा हो जायेगा।
वहीं बक्सर सदर से कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी के मोबाइल पर किसी ने कॉल कर अज्ञात शख्स ने एक करोड़ रूपये की रंगदारी मांगी है। इस मामले में पूछे जाने पर श्री शर्मा ने बताया कि इस मामले को भी गंभीरता से जांच की जा रही है । धमकी देने वाले फोन नंबर पर बात कर उसके लोकेशन का पता लगाया जा रहा है। शीघ्र ही वह पुलिस कि गिरफ्त में होगा, जिसके बाद पूरे मामले का खुलासा हो जाएगा ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*