महाचंद्र प्रसाद सिंह भाजपा में शामिल

हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (हम) के पूर्व राष्ट्रीय उपाध्यक्ष महाचंद्र प्रसाद सिंह और प्रदेश कांग्रेश के पूर्व महासचिव एवं प्रवक्ता विनोद शर्मा आज अपने-अपने समर्थकों के साथ भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में शामिल हो गए।

भाजपा के बिहार मामलों के प्रभारी एवं राष्ट्रीय महामंत्री भूपेंद्र यादव, उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष मंगल पांडे की मौजूदगी में यहां पार्टी के प्रदेश कार्यालय में आयोजित मिलन समारोह में पूर्व मंत्री श्री सिंह तथा कांग्रेस के पूर्व प्रवक्ता श्री शर्मा ने पार्टी में शामिल होने की घोषणा की। इसके बाद श्री सिंह और श्री शर्मा के साथ ही भाजपा में शामिल हुए अन्य नेताओं को पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई गई।

इस मौके पर श्री सिंह ने कहा कि वह वर्ष 2019 का लोकसभा चुनाव हम की टिकट पर महाराजगंज सीट से लड़ना चाहते थे। पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतनराम मांझी ने भरोसा भी दिलाया था कि महाराजगंज सीट से पार्टी की ओर से उन्हें उम्मीदवार बनाया जाएगा। लेकिन, उन्हें उम्मीदवार न बनाकर धोखा दिया गया है।  सिंह ने आरोप लगाते हुए कहा कि उम्मीदवार बनाने के नाम पर पैसे का खूब लेन-देन किया गया। वह भी यदि पांच करोड़ रुपये दे देते तो उन्हें महाराजगंज सीट से उम्मीदवार बना दिया जाता। इस बार बिना लेन-दने के महागठबंधन के घटक दलों ने उम्मीदवार नहीं बनाए हैं। उन्होंने कहा, “महागठबंधन में मुजफ्फरपुर लोकसभा सीट के लिए भी मोल-भाव किया जा रहा है। इस सीट से टिकट देने के लिए मुझसे भी बड़ी राशि की मांग की गई थी, लेकिन मैने अस्वीकार कर दिया।”

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*