महिलायें हो जायें सतर्क: बिहार आ पहुंचा बालकटवा गिरोह

मोतिहारीउत्तर प्रदेश के कई इलाकों में चोटी कटवा गिरोह के आतंक की कहानी मीडिया जगत में सुर्खियों में बनी हुई है।अब यह सनसनीखेज वाक्या उत्तर प्रदेश से निकलकर अब सूबे बिहार में भी ऐसे मामले की शुरूआत होने की बात सामने आई है।

बिहार आ पहुंचा बालकटवा गिरोह

नौकरशाही ब्यूरो,मुकेशकुमार

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मोतिहारी जिले के सुगौली थाना क्षेत्र के छापवा फूलवरिया गांव में चोटी काटने की बात सामने आयी है।

सुगौली स्थित छपवा के महादलित बस्ती में रहने वाली राधिका नाम की 10 वर्षीय बच्ची की बाल काटे जाने से लोग दहशत में आ गये हैं।इस घटना की जानकारी मिलते ही लोगों की भीड़ वहां जमा हो गयी।

सूत्रों की माने तो लोगों ने खुद देखा की बच्ची के बाल काटे गये हैं।जिसकी वजह से बच्चियों समेत इलाके की महिलाएं भी दहशत में देखी जा रही हैं।उक्त बच्ची के पिता सोवर्धन पासवान ने बताया कि कल रात में घर का दरवाजा बंद कर मेरी बेटी सोयी हुई थी।अहले सुबह जब उठी तो पता चला कि उसके बाल कटे हुए थे।

इस अनहोनी अप्रत्याशित मामला होने से गांव में भय व्याप्त है।यह भ्रम है या हकीकत, षडयंत्र है या अफवाह!समाचार संप्रेषण की अवधि तक में ऐसे मामले में अभी तक स्थानीय प्रशासन के द्वारा कोई कदम नहीं उठाया गया है।

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*