महिला अफसरों से तंग कोलेक्टर साहब ने लिया कड़ा ऐक्शन

पटना के कोलेक्टर साहब अपनी तीन महिला मातहत अफसरों से खासे परेशान हैं. उनके रवैये से तंग आकर उन्होंने इन अफसरों का एक दिन का वेतन तक काट लिया. आखिर क्यों हुए परेशान कोलेक्टर साहब?

Abhay kumar Singh pic.curtsy Ranjeet

Abhay kumar Singh
pic.curtsy Ranjeet

कोलेक्टर साहब  अभय कुमार सिंह को  कई बार से यह शिकायत मिल रही ती कि बख्तियारपुर सीडीपीओ पुष्पांजलि आनंद, नौबतपुर की सुगंधा शर्मा, पुनपुन की मधुमिता और पटना सदर-3 की सीडीपीओ सुमन सिन्हा अपने काम में लापरवाही बरतती रही हैं. इन अफसरों के मुतल्लिक एसडीओ ने डीएम अभय कुमार सिंह को शिकायत की कि कई सीडीपीओ बिन बताये अपनी ड्युटी से गायब हो जाती हैं. इसके बाद डीएम ने खुद समीक्षा की और तत्काल उनके एक दिन का वेतन काटने का आदेश जारी किया. इतना ही नीं डीएम ने इन अफसरों से स्पष्टीकरण भी मांगा है.

दूसरी तरफ एसडीओ दानापुर ने भी डीएम से शिकायत की है कि नौबतपुर सीडीपीओ भी बिना जानकारी के अनुपस्थित रहती हैं. उन पर भी कार्रवाई की जा रही है.

 पर्यवेक्षिकाओं पर भी गिरायी गाज

डीएम ने सभी महिला पर्यवेक्षिकाओं पर भी विभागीय कार्वाई का डंडा चलाते हुए उनसे स्प्ष्टीकरण मांगा है. इनका प्रदर्शन संतोषजनक नहीं पाया गया है और इनका भी एक दिन का वेतन काटा गया है.

इन में बाढ़ की मंजू सिंह, बिहटा की नगमा परवीन, बिक्रम की संयुक्ता प्रसाद, रूबी कुमारी अंकिता कुमारी, दानापुर की यास्मीन, अपर्णा राय, सोनी राय, धनरुआ की बिमला, अर्चना रजनी, फतुहा की ममता कुमारी, मनेर की प्रमीला कुमारी, मोकामा की राजश्री कुमारी, पालीगंज की सुनिला कुमारी, फुलवारी की पिंकी कुमारी रेखा कुमारी, पटना ग्रामीण की चित्रा कुमारी, पटना सदर-1 की मीरा कुमारी, पटना सदर-2 की स्मिता कुमारी भवप्रीता कुमारी, पटना सदर-4 की अंजलि सिन्हा और पटना सदर-3 की सूर्यमणि कुमारी, छवि कुमारी, प्रीति बाला, आशुप्रीत मनोरमा कुमारी के नाम शामिल हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*