महिला जनप्रतिनिधि से छेड़खानी के मामले पर लालू ने कहा – ‘भाजपाई मव्वाली’

बिहार विधान परिषद में महिला जनप्रतिनिधि से छेड़खानी के मामले पर राजनीति थमने का नाम नहीं ले ही है. आज इसी मामले में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने भाजपा को बेशर्म तक कह दिया. उन्‍होंने अपने माइक्रो ब्‍लॉगिंग साइट ट्विटर पर लिखा – ‘भाजपाई इतने मव्वाली है कि सदन में भी महिला जनप्रतिनिधियों को छेड़ने से परेहज नहीं करते. कल्पना करों, बाहर क्या गुल खिलाते होंगे? बेशर्म’rthgrthrhird

नौकरशाही डेस्‍क

लालू प्रसाद ने इससे पहले भी गुरूवार को उपमुख्‍यमंत्री तेजस्‍वी यादव के एक ट्विट को री-ट्विट करते हुए लिखा था – ‘बेशर्मी की सारी हदें तोड़ते हुए भाजपाई’. एक अन्‍य ट्विट में लालू ने लिखा था – ‘सारे चेले-चपाटे ऐसे ही है’ वहीं तेजस्‍वी यादव ने भी इस प्रकरण पर सोशल मीडिया के जरिए चुटकी ली और भाजपा को महिला सम्‍मान के मुद्दे पर कठघरे में खड़ा किया.

बता दें कि बुधवार को भाजपा के छातापुर (सुपौल) से विधायक नीरज कुमार सिंह बब्लू की पत्नी और बिहार विधान परिषद में लोजपा सदस्य नूतन सिंह के परिषद में भाजपा सदस्य लालबाबू प्रसाद द्वारा उनके साथ छेड़छाड़ किए जाने की शिकायत किए जाने पर नीरज ने परिषद परिसर में ही लालबाबू की पिटाई कर दी थी. इस घटना को विपक्ष ने आड़े हाथों लिया और अगले ही दिन सदन की कार्यवाही शुरू होते ही जनता दल (यू) सदस्या रीना देवी ने इस मामले को उठाया. इस के बाद राजद विधायक दल की नेत्री व पूर्व मुख्‍यमंत्री राबड़ी देवी ने भी अपनी सीट से खडे होकर रीना की बात का समर्थन करते हुए उचित कार्रवाई की मांग की थी. वहीं, भाजपा ने लालबाबू प्रसाद पर कार्रवाई करते हुए पहले कल देर रात जारी भाजपा की नई कार्यसमिति से बाहर कर दिया.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*