मांझी को अपमानित करवा रहे हैं नीतीश

लोजपा नेता व केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने सीएम जीतनराम मांझी के बहाने एक बार फिर नीतीश कुमार पर हमला किया है। आज पटना में पत्रकारों से चर्चा करते हुए उन्‍होंने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार अपने लोगों के जरिये महादलित मुख्यमंत्री को अपमानित कराकर अक्षम साबित करने में लगे हुए हैं।  लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि पहले तो श्री कुमार ने दलित को महादलित बनाकर बांटने का काम किया और अब अपने समर्थकों के जरिये श्री मांझी को अपमानित कर अक्षम साबित करने में लगे हुए हैं।D-1590

 

उन्होंने कहा कि यदि श्री कुमार को महादलित से इतना ही प्रेम है तो फिर क्यों नही श्री मांझी को अगले मुख्यमंत्री के तौर पर पेश किया जा रहा है। श्री पासवान ने कहा कि प्रदेश की जनता यह जानना चाहती है कि अच्छे काम का श्रेय श्री कुमार जब अपने खाते में लेते हैं तो फिर गलत काम का ठिकरा श्री मांझी पर क्यों फोड़ते रहते हैं। उन्होंने कहा कि सही मायने में यदि श्री कुमार को महादलित से प्रेम है तो उन्हें श्री मांझी को वैकल्पिक मुख्यमंत्री नहीं, बल्कि स्थायी मुख्यमंत्री बनाने की घोषणा करनी चाहिए।

 

लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि यदि सच्चे दिल से श्री मांझी को मुख्यमंत्री के पद पर बैठाया गया है तो श्री कुमार के फिर से मुख्यमंत्री बनने की बात जदयू में कहां से निकल कर आती है । दरअसल श्री मांझी पर दवाब बनाने के उद्देश्य से श्री कुमार के समर्थक उन्हें पार्टी का र्सवमान्य नेता के रूप में पेश कर रहे हैं। लोजपा अध्यक्ष ने कहा कि 28 नवम्बर को पार्टी का स्थापना दिवस देश के सभी 546 जिलों में मनाया जायेगा।  पार्टी के कार्यकर्ता देश के सभी जिलों में हैं और इसके लिये सभी जिलाध्यक्षों को तैयारी करने का निर्देश दे दिया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*