मांझी ने नीतीश से मतभेद को नकारा

जदयू के वरिष्‍ठ नेता और पूर्व मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार के बीच मतभेद को नकारते हुए सीएम जीतनराम मांझी ने कहा कि विवाद की खबरें आधारहीन व तथ्‍यहीन हैं। उन्‍होंने कहा कि श्री कुमार से चोली-दामन का रिश्ता है।  श्री मांझी ने गया जिले के मानपुर प्रखंड स्थित गया गोशाला के 126वीं वर्षागांठ के मौके पर आयोजित कार्यक्रम का उद्घाटन करने के बाद पत्रकारों से बातचीत में कहा कि पार्टी नेता श्री कुमार ने राज्य को विकास के पथ पर अग्रसर करने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। बतौर मुख्यमंत्री उन्होंने कई उल्लेखनीय कार्य किये हैं और अभी पार्टी को मजबूत करने में जुटे हैं। manjd

 

मुख्यमंत्री ने श्री कुमार के साथ मतभेदों की ख़बरों को सिरे से नकारते हुए का कि यह सब मनगढंत बातें हैं और हम दोनों के बीच किसी तरह का कोई मतभेद नहीं है। भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने को लेकर पूर्व केन्द्रीय मंत्री सीपी ठाकुर के बयान पर नाराजगी जाहिर करते हुए श्री मांझी ने कहा कि इस तरह का बयान देने से पूर्व श्री ठाकुर को सोचना चाहिए था कि अपनी पार्टी के अंदर उनकी क्या स्थिति है। श्री ठाकुर भाजपा में खुद उपेक्षित व तिरस्‍कृत हैं।

 

श्री मांझी ने स्पष्ट किया कि भाजपा जैसी साम्प्रदायिक पार्टी में उनके जाने का सवाल ही पैदा नहीं होता। उन्होंने करीब 500 एकड़ में रहे गोशाला की जमीन को अतिक्रमण मुक्त कराने की बात कही। वर्षा 1888 में स्थापित गोशाला को विस्तार करने को लेकर नवम्बर माह में उच्चस्तरीय बैठक करने का निर्देश वहां मौजूद अधिकारियों को दिया। उन्‍होंने कहा कि राज्‍य की सभा गोशाला का जीणोद्धार किया जाएगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*