मांझी ने बिहार बीजेपी के नेताओं को ये क्या कह दिया?

-मांझी ने दिखाये तेवर, एनडीए में नीतीश कुमार के शामिल होने का केंद्रीय नेतृत्व करेगा फैसला. कहा, बिहार भाजपा के नेताओं को बोलने का हक नहीं
पटना
.

मांझी ने बिहार बीजेपी के नेताओं को ये क्या कह दिया?

पूर्व मुख्यमंत्री व हिंदुस्तानी अवाम मोरचा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने कहा कि एनडीए में मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के शामिल होने पर फैसला केंद्रीय नेतृत्व करेगा. इसमें बिहार भाजपा के नेताओं को बोलने का हक नहीं है. उन्होंने कहा कि हमें इतिहास याद रखने की जरूरत है. नीतीश कुमार ने एनडीए में रहते हुए राष्ट्रपति पद के लिए प्रणब मुखर्जी का समर्थन किया था.

 

मांझी पार्टी की बैठक में बाद मीडिया से बात कर रहे थे. 12 स्टैंड रोड स्थित उनके आवास पर 15 जुलाई को दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में होने वाले राष्ट्रीय अधिवेशन की तैयारी को लेकर बैठक हुई. उन्होंने कहा कि इस अधिवेशन में पार्टी अपनी राजनीतिक और आगे की रणनीति पर विशेष चर्चा करेगी.

 

 

अधिवेशन को सफल बनाने के लिए सभी जिला व प्रकोष्ठों समेत पार्टी के बड़े नेताओं को जिम्मेवारी सौंपी गयी. बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय प्रधान महासचिव डॉ संतोष कुमार सुमन, पूर्व मंत्री डॉ महाचंद्र प्रसाद सिंह, पूर्व मंत्री नरेंद्र सिंह, पूर्व मंत्री डॉ अनिल कुमार, पूर्व विधायक राहुल कुमार व वरीय उपाध्यक्ष बीएल वैश्यंत्री, महिला प्रकोष्ठ की अध्यक्ष अनामिका पासवान, राजीव नयन सिंह, वर्मा कुमार, साधना देवी, रामेश्वर रजक, रामविलास प्रसाद, श्याम सुंदर शरण, अशरफ परवेज, दिलीप, सुरेश प्रसाद, बसंत कुमार गुप्ता समेत अन्य मौजूद थे.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*