मां का दूध पिया है तो आरक्षण खत्म करके दिखाओ:लालू

लालू प्रसाद ने हाल के दिनों में अब तक का सबसे आक्रमक बयान देते हुए भाजपा और आरएसएस को चुनौती देते हुए कहा है कि मां का दूध पिया है तो आरक्षण खत्म करके दिखाओ.lalu

लालू ने यह बयान फेसबुक पर तब दिया जब आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत ने कहा था कि अब समय आ गया है कि आरक्षण पर पुनर्विचार किया जाये.

लालू ने कहा आरएसएस और भाजपा आरक्षण खत्म करने का कितना भी सुनियोजित माहौल बना ले देश का 80 फ़ीसदी दलित,पिछडा इनका मुंहतोड़ जवाब देगा। दलितों और पिछड़ों को एकजुट होकर इनके डिज़ाइन को समझना होगा, ये आपका साथ लेकर ही आप को बाँट देंगे, फिर लकीर पर लाठी पिटते रहना।

लालू ने कहा अभी तो आरक्षण की बात कर रहे है फिर आप से आरक्षण के आधार पर मिली शिक्षा, नौकरी एवं सब कुछ छीन लेंगे। लोकसभा चुनाव में खुद को पिछड़ा बताकर आपके वोट ठगने वाला, तथाकथित चाय बेचने वाला, हाल ही में पिछड़ा बना मोदी बतायें कि वो अपने आका मोहन भागवत के कहने से आरक्षण खत्म करेंगे की नहीं।

लालू ने कहा मैं डरपोक भाजपाईयो को challange करते हुए कहता हूँ तुम आरक्षण खत्म करने की कहते हो, हम इसे आबादी के अनुपात में बढ़ायेंगे। माई का दूध पिया है तो खत्म करके दिखाओ। किसकी कितनी ताकत है पता लग जायेगा। लालू नली-गली में मिट जायेगा पर मुठ्ठी भर अभिजात्यों का एजेंडा बहुसंख्यक बहुजनों पर लागू नहीं होने देगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*