मां राबड़ी देवी ने बेटे तेजस्वी को तिलक लगा कर जनादेश अपमान यात्रा पर विदा किया

मां राबड़ी देवी ने अपने बेटे तेजस्वी को तिलक लगा कर जनादेश के अपमान का बदला लेने के लिए जनता को तैयार करने  बिहार दौरे पर भेज दिया है. तेजस्वी ने घर छोड़ते हुए कहा कि माँ ने तिलक लगा कर जनादेश अपमान यात्रा पर रवाना किया.

तेजस्वी इस यात्रा के दौरान जनता को बतायेंगे कि नीतीश कुमार ने राजद से अलग हो कर जनादेश का अपमान किया है. तेजस्वी ने कहा कि मां राबड़ी देवी ने पिता लालू प्रसाद जी की मौजूदगी में तिलक लगा कर जनादाेश अपमान यात्रा पर विदा किया. इस यात्रा के दौरान तेजस्वी सबसे पहले चम्पारण जायेंगे. वहां वह गांधीजी की प्रतिमा के समक्ष प्रार्थना सभा में भाग लेंगे फिर लोगों को जनादेश के अपमान की बात बतायेंगे. तेजस्वी ने कहा कि इस यात्रा का मकसद लोगों को 27 अगस्त की भाजपा भगाओ देश बचाओ रैली में शामिल करने के लिए तैयार करना है.

गौरतलब है कि गत 26 जुलाई को नीतीश कुमार ने अचानक अपना त्यागपत्र दे दिया था इसके बाद उन्होंने भाजपा क साथ मिल कर बिहार में सरकार का गठन किया.उससे पहले नीतीश कुमार राजद के सहयोग से सरकार चला रहे थे. राजद ने नीतीश कुमार के इस फैसले को जनादेश का अपमान बताया है.

उधर लालू प्रसाद ने इस यात्रा के लिए तेजस्वी को शुभकामना दी. उन्होंने कहा कि गठबंधन तोड़ के नीतीश कुमार ने पालिटिकल सुसाइड कर लिया है. उन्होंने कहा कि गठबंधन तोड़ने के लिए भाजपा जिम्मेदार नहीं बल्कि इसके लिए सिर्फ नीतीश कुमार जिम्मेदार हैं.

उधर राजद के वरिष्ठ नेता रघुवंश प्रसाद सिंह ने कहा है कि 27 तारीख की रैली में नीतीश कुमार का पोल खोला जायेगा.

 

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*