उप मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल और कांग्रेस समेत सभी विपक्षी पार्टियों से दहेज प्रथा और बाल विवाह जैसी कुरीतियों के खिलाफ 21 जनवरी को बनने वाली मानव श्रृंखला में दलगत राजनीति से ऊपर उठकर शामिल होने की अपील की। 


श्री मोदी ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की राज्य से लेकर बूथ स्तर तक की सभी इकाइयां और कार्यकर्ता दहेज एवं बाल विवाह के खिलाफ 21 जनवरी को आयोजित मानव श्रृंखला में भाग लेंगे और दूसरों को भी शामिल होने के लिए प्रेरित करेंगे। उन्होंने राजद और कांग्रेस सहित सभी विपक्षी पार्टियों से भी उन्होंने दलीय राजनीति से ऊपर उठ कर सामाजिक कुरीतियों के खिलाफ मानव श्रृंखला में शामिल होने की अपील की है।  उप मुख्यमंत्री ने कहा कि बिहार के हित में राजद और कांग्रेस समेत सभी विपक्षी दलों के नेता एवं कार्यकर्ता मानव श्रृंखला में शामिल होकर आम जनता को बाल विवाह और दहेज जैसी कुप्रथा को ‘ना’ कहने के लिए प्रेरित करें।
श्री मोदी ने कहा कि पिछले साल विपक्ष में रहने के बावजूद शराबबंदी को सफल बनाने और जन जागरुकता के लिए आयोजित मानव श्रृंखला में भाजपा के राज्य से लेकर पंचायत स्तर तक के नेताओं एवं कार्यकर्ताओं ने बढ़-चढ़ कर भाग लिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी शराबबंदी का समर्थन किया था। उन्होंने कहा कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इस मानव श्रृंखला में शामिल तो हुए लेकिन बाद में प्रधानमंत्री और शराबबंदी का मजाक उड़ाने लगे थे।

By Editor