मानहानि का मुकदमा झेलने को मोदी तैयार

बिहार भारतीय जनता पार्टी विधानमंडल दल के नेता सुशील कुमार मोदी ने राष्ट्रीय जनता दल अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव के दो दिन के अंदर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा दायर करने की धमकी पर आज कहा कि चारा घोटाले में सजायाफ्ता ‘भ्रष्ट’ व्यक्ति न्यायालय में मानहानि होने का दावा कैसे कर सकता है,  यदि इसके बावजूद श्री यादव मुकदमा करते हैं तो वह सामना करने के लिए तैयार हैं।

श्री मोदी ने पटना में संवाददाता सम्मेलन में कहा कि मुझ पर मानहानि का मुकदमा करने की श्री यादव की धमकी से मैं डरने वाला नहीं हूं। चारा घोटाले में सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष को भ्रष्ट व्यक्ति कहना कहीं से गलत नहीं होगा। यहां तक कि न्यायालय में भी मैं उनको भ्रष्ट व्यक्ति ही बुलाउंगा क्योंकि उन्होंने गलत तरीके से 1000 करोड़ रुपये की बेनामी संपत्ति अर्जित की है। उन्होंने कहा कि वह पहले से ही मानहानि के कई मुकदमे झेल रहे हैं, यदि एक और हो जाए तो वह घबराने वाले नहीं हैं।

 

उल्लेखनीय है कि श्री मोदी ने मंगलवार को जनता दरबार के बाद आयोजित संवाददाता सम्मेलन में श्री यादव एवं उनके परिवार के खिलाफ काम के बदले जमीन मामले में एक नया खुलासा करते हुये कहा था कि राजद अध्यक्ष के बड़े पुत्र एवं राज्य के स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव को केवल तीन साल आठ माह की उम्र में ही लालू-राबड़ी सरकार में विज्ञान एवं प्रौद्योगिकी तथा ऊर्जा मंत्री रहे बृजबिहारी प्रसाद की पत्नी रमा देवी ने 23 मार्च 1992 को 13 एकड़ 12 डिसमिल जमीन दान में दी थी। इस पर राजद अध्यक्ष ने भाजपा नेता के आरोपों को निराधार बताते हुये कहा था कि इसके बारे में पता चलते ही उन्होंने दान को रद्द करवा दिया था। उन्होंने कहा था कि श्री मोदी गलत तथ्य पेशकर लोगों को गुमराह कर रहे हैं और वह दो दिन के अंदर उनके खिलाफ मानहानि का मुकदमा करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*