मीडियाई चमक के शौकीन आईपीएस शिवदीप छोड़ना चाहते हैं बिहार

मीडियाई ग्लैमर के लिए उतावले रहने वाले आईपीएस शिवदीप लांडे का मन अब बिहार से ऊब गया है. वह अपने पैतृक राज्य महाराष्ट्र लौटना चाहते हैं.shivdeep.lande

खबर है कि उन्होंने अपने स्वसुर व महाराष्ट्र सरकार में जल संसाधन मंत्री विजय शिवतारे के माध्यम से मुख्यमंत्री देवेंद्र फडनवीस को आवेदन कर चुके हैं कि उन्हें महाराष्ट्र बुला लिया जाये.

यह भी पढें- पेज-3 की चमक से परहेज कीजिए लांडे साहब

मीडिया में चमकने का चस्का है लांडे को

साड़ी में शिवदीप

हिंदी अखबार हिंदुस्तान की खबरों के अनुसार  महाराष्ट्र के सीएम के आदेश पर लांडे को वापस बुलाने की प्रक्रिया शुरू कर दी गयी है.

शिवदीप लांडे मीडिया की चमक के शौकीन माने जाते हैं. इस कारण उन्हें कई बार काफी प्रशंसा मिली है तो कई बार आलोचना का शिकार भी होना पड़ा है. मीडिया का एक हिस्सा उन्हें सिंघम के रूप में पेश करता रहा है जबकि कुछ लोगों को ऐतराज रहा है कि वह अपने हर अभियान की पूर्व सूचना मीडिया को दे देते हैं ताकि उनकी चमकती फोटो मौका ए वारदात पर खीची जा सके. लांडे तब काफी आलोचना की जद में आ गये थे जब वह पटना के एसपी थे और उन्होंने उत्तर प्रदेश के एक दारोगा को सरे राह रिश्वत लेते पकड़ा था. लेकिन बाद में पता चला कि शिवदीप लांडे ने जो किया वह गलत था. इस पर उन्हें बड़े अधिकारियों तक की झिड़की सुननी पड़ी थी.

लांडे 2006 बैच के आईपीएस अफसर हैं और उनकी पहली पोस्टिंग मुंगेर में हुई थी.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*