मुजफ्फरपुर में मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में दलित युवकों की बेरहमी से पिटाई और उनके मुंह में कथित तौर पर पेशाब करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस सूत्रों ने बताया कि बताया कि पारू चौधरी टोला गांव निवासी कृष्णा पासवान के पुत्र राजीव कुमार पासवान और इसके ममेरा जीजा सदर थाना हाजीपुर के दोबहटी गांव निवासी मुन्ना पासवान 20 जुलाई को पारू थाना के बाबूटोला में हो रहे यज्ञ को देखने गये थे । वहां मोटरसाइकिल चोरी के आरोप में गांव के लोगों ने उनकी पिटाई की है, लेकिन मुंह में पेशाब करने का  आरोप गलत है। download

 
राजीव की मां सुनीता देवी ने थाना में प्राथमिकी दर्ज करायी है कि उसका पुत्र राजीव अपने ममेरा जीजा के साथ बाबू टोला में यज्ञ देखने गया था । इसी बीच बाइक चोरी का आरोप लगाते हुए बाबू टोला के ही मुकेश ठाकुर उर्फ मुकुल ठाकुर, सुमन ठाकुर, रोशन ठाकुर समेत दस लोगों ने मिलकर  दोनों की बेरहमी से पिटाई की । उसके बाद मुखिया पति मुकेश ठाकुर ने अपने भतीजे से उनके पुत्र और दामाद के मुंह में पेशाब करवाया।
 

उन्होंने आरोप लगाया कि जब उनके पति बीच बचाव करने गये तब दबंग लोगों ने उनके साथ भी मारपीट की । बाद में उनके पति ने इसकी सूचना पारू थाना को दी तब पुलिस ने आकर दोनों युवकों  को दबंगों के चंगुल से मुक्त कराया । इस बीच वरीय पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने बताया कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है । तथ्य के आधार पर आगे कार्रवाई होगी ।

By Editor