भीषण सड़क हादसे में 17 लोगों की दर्दनाक मौत, कई घायल जानिए

मुजफ्फरपुर में सड़ हादसा

दीपक कुमार ठाकुर,बिहार ब्यूरो चीफ

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर के लिए शनिवार मानो शनि ग्रह सभी लोगो पर सवार हो,शनिवार की सुबह दो भीषण सड़क दुर्घटनाएं हो गईं जिसमें कुल 17 लोगों की मौत हो गई और कई लोग घायल हैं, जिनमें से कुछ की स्थिति गंभीर बतायी जा रही है। सभी घायलों का इलाज सदर अस्पताल में चल रहा है।

मृतकों में दो होमगार्ड जवान भी शामिल हैं जो ड्यूटी पर तैनात थे। यह घटना बहुत ही भीषण थी जिस वजह से गाड़ी की परख्च्चे उड़ गए जैसा कि आप तस्वीर में देख सकते है।

दूसरी घटना भी बिहार के मुजफ्फरपुर के कांटी थाना अंतर्गत एनएच 28 के सरमसपुर में घटी, जहां शनिवार की सुबह करीब पांच बजे यूपी से आ रही एक स्कॉर्पियो ने ईंट लदे ट्रैक्टर में जोरदार टक्कर मार दी जिसमें ट्रैक्टर पर सवार एक मजदूर समेत 13 लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना में कई लोगों के घायल होने की भी सूचना है, जिन्हें सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

लोगों ने बताया कि ट्रक से टकराने के बाद स्कॉर्पियो कई बार पलट गई, जिससे स्कॉर्पियो के परखच्चे उड़ गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दुर्घटना की सूचना दे दी है और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना से लोगो मर भय का माहौल है और साथ मे लोग आक्रोशित भी है।

बिहार के मुज़फ़्फ़रपुर में इस घटना के बाद स्थानीय लोगो ने बवाल काटा और लोगो ने सड़क जाम कर के अपना आक्रोश जाहिर किया,जिस वजह से घंटो जाम लगी रही। हालांकि अभी हालात सामान्य है और मरे हुए लोगो के परिजन वापस आ रहे है और अपनों को ढूंढ रहे है।

By Editor