मुजफ्फरपुर रेप पर तेजस्वी ने किया नीतीश से 4 धाकड़ सवाल, फिर आ सकता है बिहार में सियासी भूचाल

मुजफ्फरपुर रेप पर तेजस्वी ने किया नीतीश से 4 धाकड़ सवाल, फिर आ सकता है बिहार में सियासी भूचाल –

तेजस्वी के इन चार सवालों पर नीतीश सरकार बुरी तरह घिर सकती है. क्योंकि इन सवालों के जवाब कई मंत्रियों की कुर्सी हिला सकती है. तेजस्वी ने ट्विट कर  पूछा है कि

तेजस्वी के 4 सवाल-

1. जिस सूत्र ने मंत्री मंजू वर्मा का इस्तीफा हुआ उसने दूसरे मंत्री के बारे में क्यों छिपाया?

2. मंत्री ने कब और कितनी देर ब्रजेश से बात की?

3. उस मंत्री का मोबाइल तबसे अब तक क्यों बंद है?

4. सीबीआई एसपी को किसने बदलवाया?

 

नीतीश जी, जिस सूत्र ने ब्रजेश ठाकुर की Call details सार्वजनिक करवा मंजू वर्मा का इस्तीफ़ा दिलवाया उसने दूसरे मंत्री के बारे में क्यों छिपाया? उस मंत्री ने कब और कितनी देर ब्रजेश से बात की? उस दिन के बाद से उस मंत्री का नंबर बंद क्यों है? जाँचकर्ता CBI SP को बीच में किसने बदलवाया?

यह भी पढ़ें- निर्भया कांड की तरह तेजस्वी ने मुजफ्फरपुर रेप को राष्ट्रीय मुद्दा बना दिया

मुजफ्फरपुर रेप मामले में तेजस्वी आज बहुत आक्रामक दिखे. उन्होंने एक के बाद एक करके इस मामले में तीन ट्विट किये. उन्होंने यहां तक नीतीश को कहा कि आप ने मंजू वर्मा का इस्तीफा तो ले लिया लेकिन इसमें शामलि एक अन्य मंत्री का इस्तीफा लेने में आप ( भय से) कंपकंपा रहे हैं. तेजस्वी ने लिखा- नीतीश जी, जिस आधार पर मंजू वर्मा का इस्तीफ़ा लेना पड़ा फिर दूसरे मंत्री का लेने में क्यों कंपकंपा रहे है। सब तंत्र आपका ही है जरा CDR देख लीजिये। सारा काला चिट्ठा खुल जाएगा।
 
इसी ट्विट में तेजस्वी ने नीतीश को चुनौती तक दे डाली और लिखा कि  हम जो तय करते हैं वह आप से ( इस्तीफा) करवा के छोड़ते हैं. आप मेरा फिर मेरा इंतज़ार कर रहे है। वैसे भी हम जो कहते है आपसे करवाकर ही मानते है। You know it better..

यह भी पढ़ें- तेजस्वी यादव का एक्सक्लुसिव इंटर्व्यू,

 
एक अन्य ट्विट में तेजस्वी ने लिखा- बलात्कार कांड के बाद पूर्व मेयर हत्याकांड में भी नीतीश जी के बड़े क़रीबी नेता का हाथ है। SP उस नेता तक पहुँचने वाली थी कि सुशासनी सरकार ने तबादला कर दिया। दरिंदे ब्रजेश ठाकुर के काले कारनामों के भागीदार सुशासनी लोग ईमानदार अफ़सरों को प्रताड़ित कर रहे है।

One comment

  1. Hello

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*