मुजफ्फरपुर हिंसा में 13 लोग गिरफ्तार

मुजफ्फरपुर जिले के सरैया थाना क्षेत्र में कल हुयी हिंसा के मामलें में पुलिस ने 13 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है । पुलिस अधीक्षक रंजीत कुमार मिश्रा ने बताया कि सरैया थाना के अजितपुर गांव से कल एक छात्र का शव मिलने के बाद दो गुटों के बीच हुयी हिंसा की घटना में तीन लोगों की मौत हो गयी थी तथा कुछ लोग घायल हो गये थे।  उन्होंने बताया कि इस मामले में कल देर रात से अबतक कुल 13 लोगों को गिरफतार किया गया है।

 

श्री मिश्रा ने बताया कि स्थिति आज पूरी तरह से नियंत्रण में हैं। उन्होंने बताया कि हिंसा प्रभावित क्षेत्रों में तीन कंपनी अतिरिक्त पुलिस बलों की तैनाती की गयी है। उन्होंने बताया कि जो लोग हिंसा के कारण घर छोड़ कर चले गये हैं, उनके संबंध में पता लगाया जा रहा है। उधर विधान सभा में नेता प्रतिपक्ष नन्द किशोर यादव ने कहा है कि राजद के समर्थन से चल रही जदयू सरकार को अपने अंतर्कलह से यदि फुर्सत मिल जाए तो अपना ध्यान बढ़ते अपराध से दहल रहे प्रदेश की ओर भी लगाए।
श्री यादव ने कहा कि मुजफ्फरपुर में तीन लोग जिंदा जला दिए गये। वहीं एक महंत की हत्या कर मंदिर से बहुमूल्य मूर्तियां चुरा ली गई तो एक दिन पूर्व समस्तीपुर जिले में महादलितों के घर फूंक दिए गए। अपराधियों को सत्ता का संरक्षण मिलने से जुर्म बेकाबू और प्रशासन बेबस हो गया है। जदयू और राजद जातिगत समीकरणों को साधने के लिए समाज में तनाव का माहौल बना रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*