मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर के तबादले पर बोले तेजस्वी – नीतीश कुमार ने ईमानदार अधिकारी कर दिया है जीना मुहाल

बिहार की बिगड़ती शासन व्यवस्था के बीच पिछले दो दिनों में पुलिस महकमे में राज्य सरकार ने 15 IPS अधिकारियों का तबादला कर दिया. लेकिन शनिवार शाम को मुजफ्फरपुर एसएसपी हरप्रीत कौर के तबादले पर अब राजनीतिक पारा चढ़ने लगा है. इसी क्रम में नेता विपक्ष और पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने नीतीश कुमार को घेरा है और कहा है कि नीतीश कुमार ने राज्य में ईमानदार अधिकारियों का जीना मुहाल कर दिया है. जो RCP टैक्स नहीं देता उसे CM फ़ुटबाल बना देते है. सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ.

नौकरशाही डेस्क

तेजस्वी ने हरप्रीत कौर के तबादले के बाद ट्वीट कर कहा कि मुज़फ़्फ़रपुर शेल्टर होम में 34 लड़कियों के संस्थागत बलात्कार के मुख्य आरोपी ब्रजेश ठाकुर को जेल की सलाखों में डालने वाली मुज़फ़्फ़रपुर ज़िला की SP हरप्रीत कौर का नीतीश कुमार ने तबादला कर दिया है क्योंकि नीतीश जी के दुलारे-प्यारे, लाड़ले ब्रजेश को जेल में हरप्रीत जी ने ही डाला था.

तेजस्वी ने आगे लिखा – नीतीश जी उस वक़्त हरप्रीत कौर का तबादला नहीं कर सकते थे क्योंकि सबकी नज़र थी. ईमानदार अफ़सरों का नीतीश जी ने जीना मुहाल कर दिया है.जो RCP टैक्स नहीं देता उसे CM फ़ुटबाल बना देते है. सृजन घोटाले में भी ऐसे ही हुआ. नीतीश जी राजनीतिक, सामाजिक और नैतिक भ्रष्टाचार के भीष्म पितामह है.

उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से दिमाग के बदले दिल और आंख खोलने की भी बात कर दी और लिखा – बिहार में चहुँओर अपहरण, लूट, हत्या, बलात्कार और अपराधियों की AK-47 का आतंकराज है. मुख्यमंत्री की सीनाज़ोरी देखिए, कह रहे है सब कुशल मंगल है। चाचा जी, दिमाग़ नहीं दिल और आँख खोल देखिए. तब पता लगेगा बिहार की गलियों में कैसे ख़ून बह रहा है?

उन्होंने इंग्लिश में भी ट्वीट कर नीतीश कुमार पर हमला बोला. देखिए 

 

 

 

About Editor

One comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*