मुजफ्फरपुर SSP हरप्रीत कौर पर गिरी गाज, हुआ 7 IPS  और 4 IAS अधिकारियों का तबादला

राज्‍य सरकार ने आज एक बड़ा प्रशासनिक फेरबदल करते हुए मुजफ्फरपुर की एसएसपी हरप्रीत कौर का तबादला कर दिया. गृह विभाग से जारी अधिसूचना के अनुसार, हरप्रीत कौर को अब समस्‍तीपुर का एसपी बनाया गया. हरप्रीत कौर की जगह अब मुजफ्फरपुर का एसएसपी मनोज कुमार को बनाया गया है, जो दरभंगा के एसएसपी पद पर वर्तमान में कार्यरत हैं। वहीं छह अन्‍य आईपीएस और चार आईएएस अधिकारियों का तबादला भी राज्‍य सरकार ने कर‍ दिया है. देखें सूची : 

नौकरशाही डेस्‍क

कहा जा रहा है कि मुजफ्फरपुर में समीर कुमार की हत्‍या की गाज हरप्रीत कौर पर गिरी है. मालूम हो कि हरप्रीत कौर की पोस्टिंग अभी कुछ समय पहले ही हुई थी, जब मुजफ्फरपुर के तत्‍कालीन एसएसपी विवेक कुमार के खिलाफ निगरानी विभाग ने कार्रवाई कर उनके अवैध संपत्ति का खुलासा हुआ था. हरप्रीत कौर के अलावा बीएमपी 10 की कमांडेंट गरिमा मलिक को दरभंगा का एसएसपी बनाया गया है. गरिमा मल्लिक गया में भी एसएसपी रह चुकी हैं.

गृह विभाग से जारी अधिसूचना के अनुसार, बेगूसराय के एसपी आदित्‍य कुमार और भोजपुरी के एसपी अवकाश कुमार की ट्रांसफर पोस्टिंग एक दूसरे के जिले में कर दी गई है. अब आदित्‍य कुमार भोजपुर के एसपी होंगे और अवकाश कुमार बेगूसराय के।

देखें आईएएस अधिकारियों के तबादले की सूची :   

 

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*