मुझपर रेप का केस कर मुलायम सिंह ने रिटर्न गिफ्ट दिया है

मुलायम सिंह यादव द्वारा फोन पर धमकी देने का टेप सार्वजनिक करने के बाद आईपीएस अमिताभ ठाकुर के खिलाफ रेप का केस दर्ज किया गया है.

अमिताभ अपनी पत्नी नूतन के साथ

अमिताभ अपनी पत्नी नूतन के साथ

गाजीआबाद की महिला ने यूपी के आईजी स्तर के अफसर पर आरोप लगाया है कि उन्होंने पिछले साल दिसम्बर में अपने लखनऊ स्थित आवास पर यौन शोषण किया.

इस बीच अमितभा ठाकुर ने इस मामले पर बड़ी दिलेराना प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है मैं अपने और पत्नी डॉ नूतन के ऊपर गाजियाबाद की एक महिला द्वारा कल गोमतीनगर थाने पर दी गयी प्रार्थनापत्र पर बलात्कार का मुक़दमा दर्ज किये जाने का स्वागत करता हूँ और इसे श्री मुलायम सिंह का रिटर्न गिफ्ट मानता हूँ.

हमारे पास तमाम ऐसे साक्ष्य और तथ्य हैं जो इस रेप आरोप को पूरी तरह झूठा साबित कर देंगे. पर अच्छा यह है कि इसी बहाने राजनेता-अपराधी-प्रशासन गठजोड़ सामने आएगा. हमें स्थानीय पुलिस पर रत्ती भर भरोसा नहीं और हम इस मामले की सीबीआई जांच के लिए कल ही हाई कोर्ट में याचिका दायर करेंगे. इस दौरान आने वाली सभी परेशानियों को मैं और नूतन एक सौगात मानते हैं.

पढ़ें- भ्रष्टाचार से समझौता नहीं किया अमिताभ ने

गौरतलब है कि अमिताभ ठाकुर ने पिछले दिनों एक टेप सार्वजनिक किया था जिसमें मुलायम सिंह की आवाज है और उस आवाज में अमितभ ठाकुर को धमकाते हुए कहा जा रहा है कि सुधर जाओ. इतना ही नहीं उसमें एक पुरानी घटना की भी याद दिलायी जा रही है और बताया जा रहा है कि याद है न उस समय तुम से कैसा व्यवहार किया गया था.

 

अमितभ ठाकुर  यूपी कैडर के वरिष्ठ आईपीएस अफसर हैं और व्यवस्था के खिलाफ टक्कर लेने के लिए चर्चित हैं.

पहले ही जताया था शक

इसके पहले 22 जून को आईपीएस अधिकारी अमिताभ ठाकुर और उनकी सामाजिक कार्यकर्ता पत्नी डा. नूतन ठाकुर ने प्रदेश सरकार के खनन मंत्री गायत्री प्रसाद प्रजापति पर उन्हें बलात्कार एवं अन्य झूठे मामलों में फंसाने का आरोप लगाते हुए उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराये जाने की मांग को लेकर लखनऊ में पुलिस महानिदेशक कार्यालय पर धरना दिया.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*