मुझसे इस्‍तीफा मांगने वाले पहले पीएम मोदी से मांगे इस्‍तीफा

12 घंटे की चुप्पी के बाद तेज प्रताप यादव ने हल्ला बोलते हुए सेक्स रैकेट चलाने वाले टीनू जैन की नरेंद्र मोदी के साथ वाली तस्वीर जारी करते हुए कहा है कि जैन सेक्स रैकेट चलाता था और न जाने किसको क्या सप्लाई करता था । उन्होंने कहा कि मुझसे इस्तीफा मांगने वाले पहले नरेंद्र मोदी से इस्तीफा मांगें। bjp

 

गौरतलब है कि 13 सितम्बर को मीडिया के एक हिस्से ने एक तस्वीर जारी की थी जिसमें पत्रकार हत्याकांड का कथित आरोपी तेजप्रताप को पुष्पगुच्छ दे रहा है।

तेज प्रताप ने फेसबुक पर लिखा मुझसे हर रोज हज़ारों लोग मिलने आते हैं, साथ में खड़े हो कर फोटो खिंचवाते हैं। मैं किसी को फोटो खींचवाने से नहीं रोकता। यह मेरा स्वभाव नहीं है। किन्तु जो फोटो मीडिया में चल रहा है उसके बारे में मैं यह यही कहूँगा कि ना तो मैं इस व्यक्ति को जानता हूँ और ना मुझे स्मरण है कि यह फोटो कब खींचा गया। यह आम जनता की हैसियत से ही यह फोटो खिंचवा पाया गया होगा। यह व्यक्ति राजद का सदस्य भी नहीं है। और जो लोग इस फोटो के आधार पर मुझसे इस्तीफा माँग रहे हैं वो पहले नरेंद्र मोदी से इस फोटो के आधार पर इस्तीफा मांगें जो मैं पेश कर रहा हूँ। तेज प्रताप ने फोटो जारी करते हुए कहा कि यह टीनू जैन सेक्स रैकेट चलाता था। जाने किन किन को क्या क्या सप्लाई करता था। यह भाजपा का सदस्य भी था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*