भारत की कम्युनिस्ट पार्टी माले के महासचिव दीपंकर भट्टाचार्य ने आज कहा कि केंद्र और बिहार में सत्तारूढ़ भारतीय जनता पार्टी के पास जब कोई मुद्दा नहीं बचा तो वह फिर से राम मंदिर का राग अलापने लगी है।

श्री भट्टाचार्य ने जहानाबाद के गांधी मैदान में ‘भाजपा भगाओ-गरीब बचाओ’ रैली को संबोधित करते हुये कहा कि मोदी सरकार वर्ष 2022 की बात करती है, आज की बात क्यों नहीं करती। अब भाजपा और केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को कोई मुद्दा नहीं मिल रहा तो एक बार फिर से राम मंदिर का राग अलाप रही है। उन्होंने कहा कि इस सरकार के पास इंसानियत नाम की कोई चीज नहीं रह गई है।

भाकपा-माले महासचिव ने कहा कि आज श्री मोदी के पास हमारे सवालों का कोई जबाब नहीं है, इसलिए एक बार फिर राम मंदिर के नाम पर समाज में सांप्रदायिक उन्माद फैलाने की कोशिश हो रही है। इसलिए, भाजपा ने 25 नवंबर को मंदिर बनाने के लिए अयोध्या चलने का नारा दिया है लेकिन यदि हम सब एक-एक गांव का दायित्व अपने उपर ले लें तो इन सांप्रदायिक शक्तियों का कुछ भी चलने नहीं दिया जाएगा। हम भाजपा को परास्त करने में पूरी तरह सफल होंगे।

श्री भट्टाचार्य ने कहा कि आज देश के गांव-गांव में नारा लग रहा है-भाजपा भगाओ-गरीब बचाओ क्योंकि देश ने इससे पहले ऐसी गरीब विरोधी सरकार नहीं देखी थी। मोदी सरकार के साढ़े चार साल के कार्यकाल में पूरा देश भयावह त्रासदी और पीड़ा से गुजर रहा है। मोदी सरकार देश के लिए हादसा साबित हुई है। उन्होंने कहा कि इस सरकार ने देश के गरीबों का हक छीनने का काम किया है।

By Editor