मुलायम सिंह यादव की जिंदगी का सर्वाधिक चर्चित जन्मदिन आयोजित कर के आजम खान ने मुलायम का दिल जीत लिया है.

मुलायम, आज खान की इस शानदार पार्टी से इतने खुश हुए कि उन्होंने अखिलेश से कहा कि आजम खान अपने क्षेत्र के विकास के लिए जो भी कहें वह उसे पूरी करें.

फोटो इंडियन एक्सप्रेस
फोटो इंडियन एक्सप्रेस

 

इंडियन एक्सप्रेस की खबर के अनुसार मुलायम सिंह ने कहा, आजम खान और रामपुर की जनता की जो भी उम्मीदें हैं उसे पूरी की जाये. मुलायम ने कहा रामपुर की जनता के लिए सिर्फ वादे नहीं किये जायें बल्कि पंद्रह दिनों के अंदर इन वादों को पूरा करने की शुरुआत की जाये. मुलायम ने कहा “पूरी कैबिनेट यहां बैठी है और मैं पार्टी का अद्यक्ष हूं तो फिर इसमें सम्सया क्या है”?

 

गौरतलब है कि पिछले दिनों आजम खान की पहल पर मुलायम सिंह यादव का 75 जन्म दिन भव्य तरीके मनाया गया. इसके लिए न सिर्फ 75 फिट लम्बा केक बना बल्कि मुलाय के लिए लंदन से 70 लाख रुपये की खास बग्घी मंगायी गयी जिस पर बैठ कर उन्होंने 14 किलो मीटर का सफर तय किया.

मुलायम ने इस भव्य आयोजन को देख कर कहा कि मेरे जीवन में इतना सम्मान फिर मिले, न मिले.

मुख्यमंत्री अखिलेश यादव भी इस आयोजन से इतने प्रभावित हुए कि उन्होंने कहा कि इस शानदार आयोजन से कई लोगों को जलन हो गयी है. टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार अखिलेश ने आजम खान से मुखातिब होते हुए कहा “मुझे पता है कि आपने इस आयोजन को सफल बनाने के लिए कई तरह के तूफान का सामना किया. लोगों को जो कहना हैं कहें सरकार रामपुर पर विशेष तवज्जो देगी”.

 

By Editor