मुसलमानों ने पूछा सवाल: गोरक्षा के नाम पर मुसलमानों की हत्या क्यों?

गोरक्षा के नाम पर मुसलमानों की हत्या पर इंडियन मुस्लिम लीग और भारतीय मोमिन फ्रंट ने सवाल उठाये हैं. गर्दनीबाग धरना स्थल पर धरना देकर जहां धरना देकर मुस्लिम लीग ने मोदी सरकार पर निशाना साधा वहीं मोमिन फ्रंट ने पीएम मोदी का पुतला फूंका.
पटना

मुसलमानों ने पूछा सवाल: गोरक्षा के नाम पर मुसलमानों की हत्या क्यों?

गोरक्षा के नाम पर मुसलमानों की हत्या पर इंडियन मुस्लिम लीग और भारतीय मोमिन फ्रंट ने सवाल उठाये हैं. गर्दनीबाग धरना स्थल पर धरना देकर जहां धरना देकर मुस्लिम लीग ने मोदी सरकार पर निशाना साधा वहीं मोमिन फ्रंट ने पीएम मोदी का पुतला फूंका. धरना में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष नईम अख्तर, खुर्शीद आलम, अकील अहमद, सैय्यद अख्तर हुसैन, मो मुस्ताक अंसारी आदि ने कहा कि देश के विभिन्न भागों में सांप्रदायिकता अभियान शुरू हो गया और सरकारें उसे रोकने में नाकाम रही. मुसलमानों से झूठे वादे किये गये मगर कोई ठोस कार्रवाई नहीं हुई. कभी लव जिहाद, कभी तीन तलाक, तो कभी गाय की सुरक्षा के नाम पर गोश्त के सवाल पर मुसलमानों की निर्दयता के साथ हत्या की जा रही हैै. एक प्रतिनिधमंडल ने राष्ट्रपति के नाम ज्ञापन सौंपकर इस पर रोक लगाने की मांग भी की.
इधर मोमिन फ्रंट के राष्ट्रीय कार्यालय सचिव राकेश कुमार के नेतृत्व में गोरक्षा के नाम पर पीएम मोदी का पुतला कारगिल चौक पर फूंका गया. राष्ट्रीय अध्यक्ष महबूब आलम ने कहा कि देश में एकता और अखंडता के नाम पर खतरा पैदा किया जा रहा है. कांग्रेस के राज में दंगा होता था और बीजेपी के राज में गोरक्षा के नाम पर मुसलमानों को खुले आम पीट कर शहीद किया जा रहा है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*