‘मेरे आधुनिक वस्त्र और अंग्रेजी बोलने से नाराज पति तलाक देना चाहते हैं’ जमुई DM की पत्नी का आरोप

जमुई के DM धर्मेंद्र कुमार की पत्नी वत्सला सिंह ने आरोप लगाया है कि वह मुझे सिर्फ इसलिए तलाक देना चाहते हैं क्योंकि मैं छोटे वस्त्र पहनती हूं और हमेशा अंग्रेजी बोलती हूं.

वत्सला सिंह अपनी मां के साथ जमुई में धरने पर बैठ गयी हैं. वत्सला का कहना है कि मैं इस मामले पर उनसे मिल कर बात करने आयी थी लेकिन उनके सुरक्षागार्ड ने मुझे अंदर जाने से रोक दिया.

26 वर्षीय वत्सला की शादी 2015 में IAS धर्मेंद्र कुमार से हुई थी. धर्मेंद्र 2013 बैच के IAS अफसर हैं.

वत्सला ने टाइम्से ऑफ इंडिया को बताया कि उनके पति आरोप लगाते हैं कि मैं हमेशा अंग्रेजी बोलती हूं और छोटे वस्त्र पहन कर घूमती हूं. यह आरोप सही नहीं है.

खबरों में बताया गया है कि धर्मेंद्र ने गत मार्च में वत्सला से तलाक की अर्जी पटना के परिवार न्यायालय में दायर की थी.

उधर धर्मेंद्र ने टाइम्स आफ इंडिया को बताया है कि वह इस मामले में कोर्ट के फैसले को मानेंगे. उन्होंने कहा कि उन लोगों ने मुझ पर आरोप लगाया था कि मैं उन्हें प्रताड़ित करता हूं जो सरासर बेबुनियाद आरोप है.

इस मामले के तूल पकड़ने के बाद वत्सला अपनी मां के साथ पटना से जमुई पहुंचीं और वह अपने पति के सरकारी आवास पर गयीं. लेकिन उन्हें अंदर जाने की इजाजत नहीं मिली. इससे परेशान वत्सला गेट पर ही धरना पर बैठ गयीं.

वत्सला पटना के पाटलिपुत्रा इलाके की एक बड़े कारोबारी फैमली से हैं जबकि धर्मेंद्र पटना के ही बेऊर के रहने वाले हैं. वत्सला दिल्ली के एक कालेज से फैशन डिजाइनिंग की पढ़ाई कर रही हैं.

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*