मोदी का तेज प्रताप पर निजी हमला, कहा ‘पिता की छवि से बाहर न निकले तो बांसुरी ही बजाते रह जायेंगे’

सुशील मोदी ने अपने हमले की दिशा को राजद प्रमुख लालू प्रसाद के बाद अब उनके दोनों बेटों की तरफ शिफ्ट कर दिया है जबकि नीतीश के प्रति थोड़ नर्म हो गये हैं. मंगलवार को मोदी ने तेज प्रताप पर निजी हमला बोला और कहा कि अपने पिता की छवि से वे बाहर नहीं निकले तो बांसुरी ही बजाते रह जायेंगे.sushil modi

गौरतलब है कि स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव की एक जनवरी को गायों संग कृष्ण के भेस में बांसुरी बजाती एक तस्वीर सामने आयी थी.

सुशील मोदी ने मंगलवार को प्रेस कांफ्रेंस करके तंज भरे लहजे में कहा कि उत्तर प्रदेश में मुलायम परिवार में राजनीतिक विरासत के लिेए  जो कुछ हो रहा है वैसी स्थिति लालू के परिवार में भी होगी. और अखिलेश यादव की तरह उनके पुत्र भी आज नहीं तो कल विद्रहो करेंगे.

पढ़ें- सुशील मोदी ने पहली बार की बिहार सरकार की तारीफ

सुशील मोदी ने कहा कि मैं लालू प्रसाद के पुत्रों से आग्रह करूंगा कि वे अपने पिता की विरासत का दावा न करें क्योंकि उनका दर कलंक से भरा है. मोदी ने कहा कि मैं तेज प्रताप और तेजस्वी यादव से आग्रह करूंगा कि वे अपनी पिता की छवि से निकल कर राजनीति करें तभी उनकी पहचान बनेगी. मोदी ने चेतावनी भरे अंदाज में कहा कि अगर तेज प्रताप इस छवि से नहीं निकले तो वह बांसुरी ही बजाते रह जायेंगे.

उधर सुशील मोदी ने नीतीश सरकार पर जरा नर्म रुख दिखाते हुए मंगलवार को तारीफ करते हुए फेसबुक पर अपने पोस्ट में कहा है कि बिहार सरकार और केंद्र सरकार के  आपसी सहयोग से  काम किया तो प्रकाश पर्व पर अच्छी मेमहमाननवाजी संभव हो सकी है.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*