मोदी की रैली से पहले छह धमाके, 5 मरे, गृहमंत्रालय ने मांगी रिपोर्ट

नरेंद्र नोदी की रैली के कुछ घंटे पहले सिलसेलवार बम धमाके हुए हैं. पुलिस ने इन धमाकों में 5 लगों के मरने की पुष्टि की है जबकि 35 लोग जख्मी हुए हैं.स्थित की गंभीरता को देखते हुए गृहमंत्रालय ने रिपोर्ट तलब की है. इन विस्फोटों में 11 लोग जख्मी हुए हैं.

गांधी मैदान के इर्दगिर्द 6 धमाके हुए हैं. रेलवे स्टेशन पर सुबह में धमाका हुआ था.

गांधी मैदान में यह रैली विधविवत रूप से 11 बजे शुरू होगी लेकिन हजारों लोग रात से ही यहां डटे हैं.विनायक विजेता के अनुसार मगध महिला कालेज के कोने की तरफ यह विस्फोट हुआ है जो रैली स्थल से कुछ दूर है. विनायक विजेता ने अपने ताजा अपडेट में बताया है कि गृहमंत्रालय ने इस पर रिपोर्ट मांगी है.

जानकारी के मुताबिक पटना रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 10 के पास यूरिनल में यह बम रखा था. घायलों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरा प्लेटफॉर्म खाली करा दिया गया है और बम निरोधी दस्ता मौके पर पहुंच गया है.
पुलिस के मुताबिक बम देसी है इसलिए ज्यादा नुकसान नहीं हुआ है. पटना में आज नरेंद्र मोदी की रैली के लिए 11 स्पेशल रेलगाड़ियां पहुंची हैं. आखिरी गाड़ी पहुंच चुकी थी इसके बाद विस्फोट हुआ हालांकि उस समय प्लेटफॉर्म पर भीड़ थी.

पुलिस अभी इस मामले पर कुछ भी खुल कर नहीं बोल रही है. लेकिन सूत्रों का कहना है कि इस बम विस्फोट का रैली से कोई लेना देना नहीं है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*