मोदी के चौकीदारी में भाग गये माल्‍या, मोदी और चौकसी

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के वरिष्ठ नेता तेजस्वी यादव ने आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी पर तीखा हमला करते हुए कहा कि प्रधानमंत्री की भ्रष्ट चौकीदारी में उद्योगपति विजय माल्या, नीरव मोदी, मेहुल चौकसी और ललित मोदी जैसे कई लोग बैंकों में जमा गरीबों के करोड़ों रुपये लेकर फरार हो गए।

श्री यादव ने जिले के सुल्तानगंज और नवगछिया में भागलपुर लोकसभा क्षेत्र से महागठबंधन के प्रत्याशी शैलेश कुमार उर्फ बुलो मंडल के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि देश के चौकीदार बने श्री नरेंद्र मोदी ने ऐसी चौकीदारी की कि बैकों में जमा गरीबों एवं मेहनतकश लोगों की गाढ़ी कमाई का करोड़ों रुपये लूट विजय माल्या, नीरव मोदी जैसे लोग देश से फरार हो गए। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रधानमंत्री के अलावे जितने भी भ्रष्ट हैं, सभी आज चौकीदार बन गये हैं।

नेता प्रतिपक्ष ने कहा कि केन्द्र सरकार के कार्यकाल के दौरान देश को बड़े उद्योगपति घरानों के हवाले कर दिया गया जिससे आज देश की हालत चिंताजनक है। देश की आम जनता बेहाल है जबकि उद्योगपति मालामाल हैं। उन्होंने कहा कि पूरे देश में महंगाई चरम पर है और गरीबों एवं पिछड़ो समेत अल्पसंख्यकों की हकमारी हो रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*