मोदी के झूठ पर आग बबूला हुए तेज्सवी ने कहा हिंदू धर्मी हैं तो मंदिर में आ कर सच बोलें

तेजस्वी यादव ने एक आक्रमक बयान में सुशील मोदी के हिंदू होने को चुनौती देते हुए कहा कि वह अगर सच्चे हिंदू हैं तो मंदिर में भगवान के सामने आ कर कहें कि रमा देवी की जमीन लालू परिवार को मिली है.

तेजस्वी ने जोरदार हमला बोलते हुए सुशील मोदी को घेरा और कहा कि 1992 में भाजपा नेता समा देवी के पति बृजबिहार प्रसाद ने 13 एकड़ जमीन लालू परिवार को गिफ्ट की थी लेकिन वह जमीन 1993 में ही उन्हें वापस कर दी गयी थी. इससे पहले लालू प्रसाद ने इस मामले में कहा था कि बृज बिहारी प्रसाद ने उनको सूचना दिये बगैर वह जमीन उनके परिवार को दी थी. जब उन्हें(लालू प्रसाद दो) इसकी जानकारी मिली तो उन्होंने वह जमीन जिस पर लीचे का बागान है वापस कर दी थी.

गौरतब है कि सुशील मोदी ने आरोप लगाया था कि रमा देवी की तेरह एकड़ जमीन भी लालू परिवार ने लिखवा ली थी. याद रहे कि रमा देवी बृज बिहारी प्रसाद की पत्नी हैं. प्रसाद राजद सरकार में राजमंत्री रह चुके हैं और उनकी हत्या आईजीआईएमस परिसर में कर दी गयी थी.

तेजस्वी यादव ने इस प्रकरण में ताबड़तोड़ ट्विट करते हुए सुशील मोदी पर वार किया और उनके झूठ का बेपर्दा करते हुए कहा कि मोदी अगर सच्चे हिंदू धर्मी हैं तो मंदिर में चलें और वहां कागजात पेश करके कहें कि वह जमीन लालू परिवार की है. तेजस्वी के इस बायन के बाद अब सुशील मोदी के पाले में गेंद है. उन्हें प्रमाण के साथ कहना होगा कि उन्होंने जो आरोप लगाये वह सच है. अगर ऐसा नहीं कर सकते तो उनी विश्वसनीयता धुमिल होने का खतरा है.

तेजस्वी ने मीडिया को भी इस मामले में घेरा और कहा कि मोदी से मीडिया को पूछना चाहिए कि उन्होंने झूठ क्यों बोला.

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*