मोदी को चोर कहने वाले राहुल अब पड़े जेटली के पीछे, उनकी बेटी पर लगाया ऐसा इल्जाम कि मचा कोहराम

मोदी को चोर कहने वाले राहुल अब पड़े जेटली के पीछे, उनकी बेटी पर लगाया ऐसा इल्जाम कि मचा कोहराम

राफेल युद्धक विमान खरीद मामले में प्रधानमंत्री को  ‘चोर’ घोषित कर मोदी की नींद हराम करने वाले राहुल गांधी ने अब एक बैंक खाता सार्वजनिक किया है। राहुल का कहना है कि इसी अकाउंट से मेहुल चौकसी ने अरुण जेटली की वकील बेटी के अकाउंट में पैसे ट्रांस्फर किये गये।

सोनाली जेटली, अरुम जेटली की बेटी हैं

याद रहे कि मेहुल चौकसी गुजरात का वही कारोबारी है जो अरबों रुपये का बैंकिंग फ्रॉड करके विदेश भाग चुका है। अरुण जेटली की बेटी मेहुल चौकसी का केस देख रही थीं. इसी बीच पापा अरुण जेटली( वित्तमंत्री) ने चौकसी से जुड़ी फाइलें दबाये रखी और उसे विदेश भागने दिया। राहुल गांधी ने इस ट्विट में दावा किया है कि अरुण जेटली की बेटी( सोनाली जेटली) को ICICI बैंक के अकाउंट नम्बर 12170500316 से पैसे ट्रांस्फर किये गये।

  • राहुल का ट्विट

राहुल ने अपने आरोपों पर मीडिया को भी लताड़ लगाई है और कहा है कि यह दुख की बात है कि मीडिया ने इस खबर को प्रसारित या प्रकाशित तक नहीं किया. राहुल ने कहा कि भले ही देश का मीडिया इसे भुला दे लेकिन देश की जनता इस करतूत को नहीं भुला सकती।

उधर इस मामले में कांग्रेस पार्टी भाजपा पर हमलावर हो गयी है।

यह भी पढ़ें

अब यह गुजराती व्यापारी 5 हजार करोड़ ले कर विदेश भागा

मोदी नामक व्यक्ति ऊपर से नीचे तक अहंकार में भरा चोर है

अम्बानी-अडाणी हर ओर है, मोदी-शाह चोर है

कांग्रेस ने सोमवार को मेहुल चौकसी द्वारा किए गए पीएनबी घोटाले में वित्त मंत्री अरुण जेटली की मिलीभगत होने का आरोप लगाया। कांग्रेस ने दावा किया कि चौकसी की कंपनी गीतांजलि जेम्स लिमिटेड जेटली की बेटी सोनाली और दामाद जयेश बख्शी की फर्म से कानूनी सेवाएं ले रही थी। इसके लिए जेटली की बेटी को चौकसी की कंपनी से 24 लाख रुपए मिले थे। जेटली ने बेटी और दामाद के हितों को देखते हुए कार्रवाई करने की बजाय चौकसी को विदेश भगाने में मदद की। उन्हें नैतिकता के आधार पर इस्तीफा देना चाहिए।

 जेटली की बेटी को मिले 24 लाख

राजस्थान कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ने दावा किया कि सीबीआई ने चौकसी के खिलाफ बैंक घोटाले में इस साल 31 जनवरी को पहली प्राथमिकी दर्ज की। 20 फरवरी को जेटली की बेटी और दामाद की फर्म ने चुपचाप 24 लाख रुपए वापस गीतांजलि जेम्स लिमिटेड के खाते में जमा करा दिए। पायलट ने कहा- जेटली देश के वित्त और कॉर्पोरेट मामलों के केंद्रीय मंत्री है। इसके बावजूद उनकी बेटी और दामाद ने मेहुल की घोटालेबाज कंपनी का काम हाथ में लिया और बदले में बड़ी रकम हासिल की। इससे साफ होता है कि चौकसी के घोटाले की जानकारी वित्तमंत्री को थी।

Rahul Gandhi, Mehul Chauksi, Sonali Jaitely, Arun Jaitely, Banking Fraud, सोनाली जेटली,

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*