मोदी, मीडिया मनोहर और मोदी भक्तों पर एक साथ हमला बोला तेजप्रताप ने

स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव ने युगलबंदी के अंदाज में पीएम मोदी, रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर, मीडिया के एक वर्ग और भाजपाभक्तों पर करारा प्रहार किया है.tej

तेज प्रताप ने बढती महंगायी पर जहां प्रहार किया है वहीं सेना के एक विमान के गायब होने पर भी रक्षामंत्री को आडे हाथों लिया है. इतना ही नहीं तेज प्रताप ने विजय माल्या द्वारा हजारों करोड़ रुपये ले कर विदेश भागने पर भी भाजपा सरकार को नहीं बख्शा है. उन्होंने फेसबुक पर लिखा है- थाली से दाल गायब, सेना का विमान गायब, अगड़ी समाज से भाईचारा गायब, मिडिया से निष्पक्षता गायब, भाषण से सच्चाई गायब, बैंको का पैसा लेकर माल्या गायब और अक्सर देश का प्रधानमंत्री गायब और भक्त कहते है कि देश बदल रहा है.

गौर तलब है कि सेना का एक विमान 29 सैनिकों को लेकर पिछले 11 दिन से ग़ायब है. तेज प्रताप ने रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर को भी नहीं बख्शा है. उन्होंने लिखा है कि  देश के रक्षा मंत्री आमिर खान की साल भर पहले कही गयी बात पर प्रवचन दे रहे हैं . उन्होंने कहा कि-शर्म किजिए पर्रिकर साहब !
हमारी सेना के 29 जवान कहॉं हैं ?
उनके परिवारों पर क्या बीत रही है, इसकी परवाह तक नहीं है आपको. याद रहे कि पिछले दिनों पुणे के एक कार्यक्रम में पर्रिकर ने आमिर खान के बारे में कहा था कि ऐसे लोगों को सबक सिखाया जाना चाहिए. उनका इशारा आमिर खान के उस बयान पर था जिसमें उन्होंने अपनी पत्नी के हवाले से कहा था कि देश में बढ़ती असहिष्णुता के कारण उन्हें लगता है कि देश छोड़ कर कहीं और जाना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*