मोदी सरकार के लिए विदाई रैली साबित होगी राहुल गांधी की ऐतिहासिक रैली : अखिलेश प्रसाद सिंह

मोदी सरकार के लिए विदाई रैली साबित होगी राहुल गांधी की ऐतिहासिक रैली : अखिलेश प्रसाद सिंह

राजधानी पटना के ऐतिहासिक गांधी मैदान में कल रविवार को होने वाली कांग्रेस अध्‍यक्ष राहुल गांधी की रैली की सारी तैयारियां पूरी कर ली गई है। इस रैली में तकरीबन साढ़े 5 लाख से भी ज्‍यादा लोग शिरकत करेंगे और यह रैली सारे रिकॉर्ड तोड़ ध्‍वस्‍त करने वाली है। ये दावा आज बिहार में कांग्रेस के अभियान समिति के अध्‍यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने गांधी मैदान में मुख्‍यमंच से संवाददाता सम्‍मेलन कर कही। उन्‍होंने राहुल गांधी की रैली को केंद्र की मोदी सरकार की विदाई रैली बताया और राहुल गांधी के लिए स्‍वागत रैली बताया।

अखिलेश प्रसाद सिंह

नौकरशाही डेस्‍क

उन्‍होंने पत्रकार वार्ता में कहा कि राहुल गांधी की रैली में मध्‍यप्रदेश, राजस्‍थान और छत्तीसगढ़ के मुख्‍यमंत्री रैली में शामिल होंगे। इसके अलावा महागठबंधन के घटक दल के शीर्ष नेता – राजद से तेजस्‍वी यादव, रालोसपा से उपेंद्र कुशवाहा, लोजद से शरद यादव,  हम से जीतन राम मांझी और वीआईपी पार्टी से मुकेश सहनी शामिल हो रहे हैं। उन्‍होंने बताया कि बिहार समेत देश के तमाम नौजवान, महिला, मजूदर, कामगार, अल्‍पसंख्‍यक बिरदारी में इस रैली के लिए खूब उत्‍साह है। यही वजह है कि रैली में शामिल होने के लिए दूर दराज के लोग पटना के लिए कूच कर चुके हैं।

Read This : कांग्रेस में सत्‍ता में आयी तो नदियों की तबाही पर बनेगी ठोस नीति

सिंह ने कहा कि आज रात तक तकरीबन 2 लाख से अधिक लोग पटना आ जायेंगे, जबकि कल रैली में 5 लाख से अधिक लोग अपने प्रिय नेता को सुनने के लिए आयेंगे। पूरा पटना कल राहुल गांधी को प्‍यार करने वाले लोगों से पट जायेगा। यह रैली मोदी सरकार की विदाई तय कर देगी। उन्‍होंने बताया कि इस रैली में इस बार एक और खास चीज देखने को मिलेगी कि इसमें पटना शहर के गली – मुहल्‍लों से डेढ़ लाख लोग कल रैली में आने वाले हैं। हमने रैली की तैयारी के लिए पिछले दिनों 400 जगहों पर जन संपर्क किया, जहां राहुल गांधी के प्रति लोगों को गजब का आकर्षण देखने को मिला।      

About Editor

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*